जहाँ एक तरफ हमारे देश की सरकार कानून व्यवस्था की बात करती हैं. वहीँ कुछ ऐसी घटनाएँ हमारे देश की बदहाल कानून व्यवस्था की सरेआम पोल खोलते हुए नजर आती है. बता दें कि यहाँ चमक धमक और सबसे ज्यादा पढ़े लिखे लोगों वाले शहर  बेंगलुरू की एक घटना ने सभी को हिला कर रख  दिया है. यहाँ राह चलते प्रेमी युगल के साथ कुछ मनचलों ने ऐसी हरकत की है. जिसके बाद कानून व्यवस्था को लेकर लोग अब सवाल खड़े कर रहे हैं, वहीँ इस घटना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर  तेजी से देखा और लगातार शेयर किया जा रहा है.

सरेआम मनचलों ने की ये हरकत:

https://youtu.be/SAl6RwoCdxw

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो ने सभी के मन में एक डर सा पैदा कर दिया है.  तेजी से वायरल हो रहे  इस वीडियो में राह चलते प्रेमी युगल के साथ मनचलों ने ऐसी हरकत की है. जिसने एक बार फिर बेंगलुरू की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में लाकर रख दिया है.

बता दें कि ये मामला इंदिरानगर का है, जहां बाइक पर जा रहे एक कपल के साथ कुछ लोगों ने बेमतलब मारपीट की है. वहीँ सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 31 दिसंबर को हुई इस घटना में किसी ने भी इन प्रेमी युगल की मदत नहीं करनी चाही.

बता दें कि रात को बाइक पर जा रहे लड़का और लड़की को रोककर कुछ लोगों ने अचानक से बुरी तरह पीटना शुरु कर दिया था और सबसे हैरानी की बात तो ये है कि उन्होंने उनसे कोई बात किये बिना ही बेमतलब मारना शुरू कर दिया था.

यह सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. इस घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने एक शख्स की गिरफ्तार किया है.

पुलिस अब पकड़े गए आरोपी से पूछताश करने में जुटी हुई है. वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ये भी पढ़ें, वीडियो: बजरंग बली को हटाने आई सभी मशीने अचानक हुई बंद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें