नॉर्थ कोरिया के क्रूर तानाशाह किम जोंग का नाम सुनते ही लोगों ने मन में एक आग छवि बन जाती है। वहां के लोग उसका नाम सुनते ही कांपने लगते हैं। जनता में किम जोंग का इतना खौफ है कि उनकी पूरी जिंदगी किम जोंग के हाथों की गुलाम बन चुकी है। किम जोंग द्वारा बनाये गये खतरनाक कानूनो के बारे में तो आपने सुना ही होगा लेकिन आज हम आपको किम जोंग के उस खतरनाक कानून के बारे में बताने जा रहे हैं जो किम जोंग ने गर्भवती महिलाओं के लिए बनाया है।

जानकार रह जायेंगे दंग :

तानाशाह किम जोंग पुरुषों के साथ महिलाओं पर भी रहम नहीं करता है और जब भी नॉर्थ कोरिया में कोई महिला गर्भवती होती है तो उसके साथ ऐसा रुह कांपने वाला बर्ताव करता है।

behavior kim jong

भारत में जहाँ किसी लड़की को बुरी नजर से देखने पर केस दर्ज कराने का कानून है, वहीं नॉर्थ कोरिया का क्रूर तानाशाह खुद खूबसूरत लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाता है। जब तक लड़की गर्भवती नहीं हो जाती है, तब तक किम जोंग की भूख नहीं मिटती है।

behavior kim jong

जैसे ही कोई लड़की प्रेगनेंट हो जाती है, वह उसे गायब करवा देता है। किम जोंग के खौफ की वजह से वहां की जनता उसका अत्याचार सहती है। वहां की खबर न कभी बाहर निकलती है और न किसी देश की खबर वहां आती है।

behavior kim jong

जब एक महिला तानाशाह के अत्याचारों को झेलते हुए थक गई तो उसने नॉर्थ कोरिया से बाहर निकलने की ठान ली और सीमा पार कर दूसरे देश पहुंच गई। जब महिला दूसरे देश में पकड़ी गई तो उसने किम जोंग के खतरनाक कानून और महिलाओं के साथ होने वाले अत्याचारों के बारे में बताया।

behavior kim jong

महिला ने बताया कि स्कूलों से खूबसूरत लड़कियों को खींचकर किम जोंग के लिए लाया जाता है। उसके बाद उन्हें सिखाया जाता है कि किम जोंग को कैसे खुश रखा जाता है। वहां की जनता का किम जोंग की हर बात मानना नॉर्थ कोरिया का शासन है। अगर भूल से कोई व्यक्ति किम जोंग की बात की अवहेलना करता है तो किम जोंग उसे मौत से भी भंयकर सजा देता है।

behavior kim jong

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें