सपना चौधरी अब सिर्फ हरियाणा में नहीं पूरे भारत मे मशहूर हो चुकी हैं। सपना चौधरी का जन्म हरियाणा के एक जाट परिवार में हुआ था। इंटरव्यू में सपना ने कहा था कि उन्हें बचपन से नाचने-गाने का शौक था। उनके इस शौक से परिवारवालों को इससे बहुत सी तकलीफों का सामना करना पड़ा। लेकिन समय बीतने के साथ साथ उनका शौक उनका प्रोफेशन बन गया और उनको उनके डांस के लिए पैसा भी दिया जाने लगा। इस बीच सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी लोग हैरान हैं।

वीडियो हो रहा वायरल :

सपना अपने एक शो में डांस कर रही थी कि तभी मंजर बिगड़ जाता हैं और लोगो की भीड़ अशांति फैलाने लगती हैं। स्टेज पर सपना के ठुमके लोगों को आकर्षित कर रहे थे। भीड़ ने सारी व्यवस्था को तहस नहस कर दिया। मौजूद बाउंसर्स भी जब भीड़ से नही निपट पाए तो मजबूरन पुलिस को बुलाना पड़ा। सपना का डांस देखकर लोग अश्लीलता फैलाने लगे।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=hkwNh5pqIy8″ controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”false”][/hvp-video]

जब सपना स्टेज पर डांस कर रही थी तब अचानक से वहाँ पर मौजूद लोग कुर्सियां तोड़ने लगे और उसके बाद वहाँ पर मौजूद वाहन को गिराने लगे। इससे वहाँ माहौल काफी बिगड़ गया और मज़बूरन पुलिस को वहाँ लाठियां चलानी पड़ी। इस बीच सपना ने भी कई बार शांति बनाए रखने के लिए अपील भी की। पुलिस की लाठियां खाने के बाद भी कुछ लोग डांस को देखना चाह रहे थे लेकिन पुलिस ने सुरक्षा के नज़रिए से शो को रुकवाना बेहतर समझा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें