सोशल मीडिया पर अपनी अजीबो गरीब हरकतों से सुर्ख़ियों में बने रहने वाले दीपक जलाल नाम के इस शख्स को इस बार सोशल में वीडियो डालना बहुत महंगा पड़ गया है. बता दें कि बीते दिनों दीपक का एक वीडियो तेजी से पॉपुलर हुआ था. जिसमे  दीपक कलाल का दिल विराट कोहली ने तोड़ दिया. दरअसल दीपक ने एक फनी वीडियो जारी किया है. जिसमें वह दिल टूटने का एक्ट करते दिख रहे हैं, लेकिन इस बार दीपक को धर्मिक भावनाओं को आहत करने का ऐसा परिणाम भुगतना पड़ा है. वीडियो में दीपक एक मॉडल को माता वैष्णो से तुलना करते नजर आ रहे हैं, लेकिन इसके बाद इनके साथ जो होता है उसे देख आपके होश उड़ जायेंगे.

मॉडल को माता कहना पड़ा महंगा:

आपको बता दें कि दीपक यूट्यूब और फेसबुक पर वीडियो डालते रहते हैं. वहीँ इन वीडियो का मकसद लोगों को हंसाना होता है. बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो विराट अनुष्का की शादी पर बनाया थे. इस वीडियो में उनकी मां भी उनके साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दीपक अनुष्का को अपनी सौतन बता रहे थे.

https://youtu.be/2prcLH06JKI

इस बार दीपक ने सोशल मीडिया पर जम्मू कश्मीर का एक वीडियो बनाया है. जिसमे वह एक मॉडल को माता वैष्णव की संज्ञा देते हुए उन्हें बार बार माता बोलने के साथ उनसे आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन ये काम इनके लिए मुसीबत बन जायेगा ये शायद इनको नहीं पता था.

VIDEO: भाई को बचाने के लिए गाय से भिड़ी 8 साल की बच्ची

आपको बता दें की दीपक ने जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया, लोगों ने इनके वीडियो पर जमकर गुस्सा निकला. वहीँ जब स्टेशन पर थे तो उन्हें कुछ युवकों ने रोक लिया था और ऐसा करने के लिए उन्हें जमकर गलियाँ भी दी. वहीँ दीपक इसके बाद उन युवकों से माफ़ी भी मांगते हुए नजर आ रहे हैं.

दीपक के यूट्यूब चैनल पर अभी तक 1,868,713 व्यूज़ आ चुके हैं जिससे साफ है कि वह लोकप्रिय होते जा रहे हैं.

OMG: 13 साल की लड़कियां हुई टारगेट, बिस्कुट के बदले करवाया ऐसा काम

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें