देश जहाँ एक तरफ विकास और कामयाबी के झंडे गाड़ रहा है, वहीं आज भी इस देश में ऐसे लोग हैं जो अन्धविश्वास की बुरी तरह गिरफ्त में हैं। जब भी हम देश की कामयाबी से बहुत होते हैं वहीं दूसरी तरफ इस तरह की चीज़ों को होते देख मन छोटा हो जाता है कि आखिर किस दिशा में जा रहे हैं। ढोंगी बाबा और साधू के चक्कर में ना जाने कितने लोग बर्बाद हो चुके है। आज हम आपको ऐसा ही वीडियो दिखने जा रहे हैं जिसमें ढोंगी बाबा की हरकत देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

वीडियो हो रहा वायरल :

ढोंगियों के चक्कर में औरतें बड़ी जल्दी आ जाती हैं, क्योंकि उन्हें बहलाना बहुत आसान होता है। लोग आंक मूँद कर बाबाओं पर विश्वास कर लेते हैं और यही वजह है की इनकी दुकाने चलती रहती हैं। इनकी बस 2 ही मंशा होती है, एक तो पैसे ऐंठना और दूसरी लड़कियों की इज़्ज़त पर अपनी गन्दी नज़र डालना। इस वीडियो में हम आपको ऐसी ही एक घटना दिखाने जा रहे हैं।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=eGSt0c7bNmI&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

इस तरह की घटना जब भी होती है तो पूरा समाज महिलाओं को ही दोष देता है मगर कोई भी इन ढोंगी बाबाओं पर कार्यवाही नहीं करता है। कोई भी इस तरह के पाखण्डियों को सबक नहीं सिखाता है बल्कि सिर्फ औरतों पर ही सारा इलज़ाम थोप दिया जाता है। यही वजह है कि इस तरह के लोगों को और सह मिल जाता है जिससे ये खुल कर महिलाओं को लुटते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हो रहा है, आप भी इस वीडियो को जरूर देखें और जागरूक रहें।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें