साल 2018 को शुरू हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है और बॉलीवुड में कई मशहूर हस्तियों की मौतें हुई हैं। अचानक ऐसी हस्तियों की मौत के कारण देशभर में लोग सदमें में आ गये थे। अभी तक लोग बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत को भूल भी नहीं पाए थे कि फिल्म जगत ने फिर एक बड़ा सितारा खो दिया है। ये नाम भी ऐसा जिसे सुनकर शायद किसी को यकीन नहीं होगा। पूरे देश में इनके आकस्मात निधन से शोक की लहर दौड़ गयी है।

मशहूर कॉमेडियन का हुआ निधन :

फ़िल्मी जगत के मशहूर कॉमेडियन आज हमारे बीच से जा चुका है। हमेशा सबको हंसाने वाला कॉमेडियन आज सबको रोता हुआ छोड़कर चला गया है। जिस बड़े कॉमेडियन की मौत हुई है, उसका नाम सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। उस मशहूर कॉमेडियन के बारे जो अब हमारे बीच नहीं रहे। दक्षिण भारतीय फिल्मों के कामेडियन और अभिनेता गुंडु हनुमंथ राव का आज तड़के उनके आवास पर निधन हो गया. वह 61 वर्ष के थे और पिछले कुछ दिनों से दिल और गुर्दों की बीमारियों से पीड़ित थे तथा एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

south indian film comedian

400 फिल्मों में किया काम :

मशहूर अभिनेता ने अभी तक करीब 400 फिल्मों में काम किया और इसके लिए उन्हें राज्य स्तरीय नंदी पुरस्कार से तीन बार सम्मानित किया गया है। अमृथम धारावाहिक और अन्य टेलीविजन कार्यक्रमों की वजह से वह लोगों में काफी मशहूर हो गए थे। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 1987 में जनध्याला की अहा ना पेलांथा फिल्म से की थी। इनके निधन पर तेलुगू फिल्म जगत और कलाकार एसोसिएशन ने शोक व्यक्त किया है। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार शाम एस आर नगर के एरागाड्डा मैदान में किया जाएगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें