बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों द-बैंग टूर को लेकर चर्चा में चल रही है। इस टूर में उनके साथ कई और सुपरस्टार्स भी मौजूद है। इस टूर में सलमान खान और जैकलीन भी उनके साथ गए हुए हैं। हाल ही में कनाडा में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद कटरीना को काफी गुस्सा आ गया है। कटरीना शो करके वापस रही थी और काफी ज्यादा थकी हुई थी। फैंस ने उनके सेल्फी लेने के लिए कहा तो वो कहने लगी की, वो काफी थकी हुई है और थोड़ आराम लेना चाहती है।

भीड़ में लोगों ने किया परेशान :

कनाडा में भीड़ में मौजूद कुछ फैंस ने कटरीना को चिढ़ाना शुरु कर दिया और उनसे बदसुलूकी शुरू की। वहां पर फैंस जोर जोर से चिल्ला रहे थे कि वो उनके साथ फोटो नहीं लेना चाहते है। वो सिर्फ और सिर्फ सलमान खान के लिए आए है।

actress katrina kaif

इतना कहना था कि कटरीना को अच्छा नहीं लगा और वो उनके साथ बहस तक करने लगी। इसके बाद भी वहां मौजूद कुछ लोगों के साथ कटरीना ने फोटो खिचवाई। ये पूरा मामला किसी फैन के द्वारा कैमरे में कैद कर लिया गया और ये वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

actress katrina kaif

कटरीना अकेली ऐसी स्टार नहीं है जिनके साथ इस तरह का सुलूक फैंस के द्वारा देखने को मिला है। इसके पहले भी कई ऐसे केस देखने को मिल चुके है जिसमें फैंस के द्वारा स्टार्स का मजाक बनाया गया है या फिर उनके साथ बदतमीजी की गई है। कटरीना कैफ को अपनी थकान की वजह से ये सब देखना पड़ा।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=Y0G28Nyr8YM&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें