अक्सर जब बच्चे स्कूल जाने में आनाकानी करते हैं तो माता-पिता बच्चों को स्कूल भेजने के लिए पैसे देते हैं, उन्हें खिलौने देते हैं, कई तरह की खाने की चीजों का लालच देते है। साम दाम दंड भेद कैसे भी करके वो अपने बच्चे को स्कूल भेजने की पुरजोर कोशिश करते हैं। बच्चे के स्कूल नहीं जाने की बात पर उसे थोड़ा डांट देते है या आंखें दिखा कर डरा देते हैं लेकिन एक पिता ऐसा भी है जिसने स्कूल जाने से मना करने पर अपनी बच्ची के साथ कुछ ऐसा दर्दनाक काम किया जो सभी के रौंगटे खड़े कर देगा।

वीडियो हो रहा वायरल :

अक्सर मां-बाप बच्चे के स्कूल नहीं जाने की बात पर उसे थोड़ा डांट देते है या आंखें दिखा देतो हैं। लेकिन चीन में तो हद ही हो गई। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। अपनी बच्ची के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। जी हां, इस पिता ने हैवानियत की सारे हदें पार करते हुए अपनी लड़की को मोटराइसकिल के पीछे बांध दिया और स्कूल छोड़ने चल पड़ा। उसने बच्ची के भागने के डर से उसे रस्सी से जकड़कर बाइक के पीछे किसी सामान की तरह कंसकर बांध दिया। ताकि वह भाग ना पाए और अपने स्कूल तक पहुंच जाए। बाइक के पीछे बंधी हुई बच्‍ची जोर जोर से रो रही है।

 

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=EdHAUNaBNpY&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

 

चीन का है वीडियो :

वीडियों में बाइक पर बच्ची का शरीर पूरी ताकत से रस्सियों से बंधा हुआ है। उसके पैर किसी भेड़-बकरी की तरह एक साइड में लटक रहे है। यह वीडियो चीन के ग्‍वांगडोंग राज्य के युन्‍फू में रिकॉर्ड किया गया है। दुनिया भर में इस पिता की आलोचना हो रही हैं। हैरानी की बात थी कि इस बंदे को पुलिस ने गिरफ्तार तक नहीं किया। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस वहां पहुंच गई थी। पुलिस ने इसे चेतावनी देकर छोड़ दिया और लड़की को आजाद करवाया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें