आज की दुनिया में सभी किसी न किसी शक्सियत के फैन है। बॉलीवुड की दुनिया हो या क्रिकेट, सभी सेलिब्रिटी अपना एक बहुत बड़ा नाम काम कमा लिया है। लेकिन बॉलीवुड में ऐसे भी स्टार है जिन्हे कभी काम नहीं मिला लेकिन आज बॉलीवुड के एक स्टार बन चुके है। ऐसे भी कुछ सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने शुरू में नाम कमाया लेकिन आज कल उनका करियर बुरी तरफा पिट चुका है जिनके सात कोई काम नहीं करना चाहता है। आज हम आपको ऐसे कुछ सेलिब्रिटी के बारे में आपको बतायेंगे जिन्होंने अपना करियर खुद ही बर्बाद किया है।

शक्ति कपूर :

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन शक्ति कपूर एक बड़ा नाम है। घर-घर में इन्हें सभी जानते है। शक्ति कपूर ने बहुत नाम कमाया है, अपनी पूरी ज़िन्दगी में इनकी टाइममिंग की जितनी तरफ की जाये उतनी काम है। साल 2005 में उनको एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान कास्टिंग काउच का दोषी पाया गया। इसके बाद तो जैसे उनके सात कोई काम करने भी तैयार नहीं था। उनका करियर बुरी तरह से बर्बाद हो गया था।

indian celebrities

विनोद कांबली :

एक समय मशहूर क्रिकेटर विनोद कांबली को सब लोग जानते थे। सचिन तेंदुलकर बाद जिसका नाम आता था वो था विनोद कांबली। साल 1996 में इनके ऊपर श्रीलंका के बीच मैच फिक्सिंग का आरोप लगा। वो दोषी भी पाए गए जिसके बाद इनका करियर बुरी तरफ़ा से खत्म हो गया।

indian celebrities

विवेक ओबरॉय :

फिल्म अभिनेता विवेक ओबरॉय फिल्म साथिया और कंपनी के बाद सब लोगो के दिलो दिमाग पर छा गए थे। जब विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या के बीच अफेयर की बात चारों तरफ फ़ैली तो सलमान खान ने धमकी देते हुए ऐश्वर्या से दूर रहने को कहा था। उसके बाद से आज तक कोई भी इनके साथ काम नहीं करना चाहता है। सलमान खान ने विवेक ओबरॉय का करियर बुरी तरह से बर्बाद कर दिया और आज भी इनके पास ज्यादा काम नहीं है।

indian celebrities

मंदाकिनी :

मंदाकिनी अपने जमाने की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री रह चुकी हैं। इन्होने फिल्म राम तेरी गंगा मेली फिल्म की थी ये फिल्म देखकर सब लोग इनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए। मंदाकिनी एक बार 1994 को दुबई में एक लाइव क्रिकेट मैच के दौरान डॉन दाउद इब्राहिम के साथ दिखाई दी थी। इसके बाद मंदाकिनी के करियर की गाड़ी बंद हो गयी और मंदाकिनी बॉलीवुड से दूर होती चली गयी।

indian celebrities

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें