भारत जैसे बड़े देश में मॉडलिंग करने वाली लड़कियों का सपना होता है कि वह अपने जीवन में एक बार मिस इंडिया का ताज अपने नाम अवश्य करे। मिस इंडिया के ताज को हासिल करने वाली कई लड़कियां जहाँ अनेको क्षेत्रो में बेहद कामयाब रही हैं, वही एक ऐसा पहला मामला सामने आया हैं जिसने सौन्दर्य प्रतियोगीताओ की एक ऐसी सच्चाई से सबको रूबरू करवाया हैं जो अब तक पर्दे के पीछे ही छिपी थी। आज हम आपको इस सच्चाई के बारे में विस्तार से बतायेंगे जिसके बारे में जानकर सभी हैरान रह जायेंगे।

हैरान कर देने वाला खुलासा :

मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग ले चुकी एक प्रसिद्ध अभिनेत्री ने खुलासा करते हुए जो बताया हैं उसको जानकर हर कोई हैरान हैं। 2013 में मिस इंडिया बनने वाली सोभिता धुलिपला ने दर्द बयां करते हुए कहा कि सौन्दर्य प्रतियोगिताओ के एक राज से भी पर्दा उठा दिया हैं।

former miss india

सोभिता धुलिपला ने बेहिचक कहा कि 2013 में मिस इंडिया के लिए प्रतियोगिता में पहुँचने से ताज अपने नाम करने तक कई बार उन्होंने अपने आत्मसम्मान के साथ समझौता करना पड़ा हैं।

former miss india

25 वर्षीय पूर्व मिस इंडिया सोभिता धुलिपला ने बॉलीवुड में अपना पदार्पण अनुराग कश्यप की फिल्म ‘रमन राघव 2.0’से किया था। सोभिता धुलिपला ने आगे बोलते हुए कहा की,”अपने दोस्तों की बात मानकर में मिस इंडिया का ऑडिशन देने गयी थी।

former miss india

मैं सिर्फ अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए पहला राउंड पार करना चाहती थी लेकिन जब मैंने सफलतापूर्व पहला राउंड पार कर लिया तो मेरे मन में आगे बढने की तीव्र इच्छा उत्पन हो गयी थी।”

former miss india

 

 

 

पूर्व मिस इंडिया सोभिता धुलिपला ने बताया कि प्रतियोगिता के दौरान में कम्फर्ट फील नही कर रही थी, मुझे कमजोरी का एहसास हो रहा था। खुद को ही पहचान नही रही थी, ऐसी किसी प्रतियोगिता में आपको ये एहसास होता हैं की आप केवल दुसरो का मनोरंजन कर रहे हैं, बशर्ते की आप आकर्षक हो।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें