आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें नजर आने वाले दो फुट के बच्चे की हरकत आपको अंदर तक झकझोर कर रख देगी। इस वीडियो में आपको भी एक 10-11 साल का लड़का नजर आएगा जिसने बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है. होता ये है कि इस वीडियो में नजर आने वाला छोटा सा बच्चा अपनी से दोगुनी उम्र की लड़कियों के पास जाकर कुछ ऐसा मांगता है जिसे सुनकर आप भी कह उठेंगे कि भाई ये मांगने में तो हमें सालोंसाल लग जाते हैं तूने इतनी आसानी से कैसे मांग लिया ?

वीडियो हुआ वायरल :

ये वीडियो आज की युवा जेनेरेशन को दर्शाता है कि जहाँ आज भी कुछ लड़के खौफ या डर के चलते एक लडकी से नम्बर मांगने में हिचकते हैं वहीँ इन छोटे नवाब ने सब लड़कियों से ऐसे नम्बर माँगा जैसे ये सबको पहले से जानते रहे हों। बताया जा रहा है कि ये वीडियो ब्रिटेन का है और ये वायरल हो रहा वीडियो भी खुद बच्चे ने ही बना कर ट्विटर पर अपलोड किया है। इस वीडियो को देखने के बाद से सभी इस बच्चे की बहादुरी की तारीफें कर रहे हैं और इसे शाबासी दे रहे हैं। यूट्यूब पर बहुत कम समय में ही ये बच्चा स्टार बन गया है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=CkMxLKI6-b0&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें