बॉलीवुड का किंग खान शाहरुख़ खान को कहा जाता है। शाहरुख़ अब एक ऐसा नाम है जिसे परिचय की ज़रूरत नहीं है। दुनिया भर के लोग उन्हें बॉलीवुड का बादशाह या किंग खान के नाम से जानते हैं. इतने सालों में उन्होंने इस बात को साबित भी किया है कि वहीं बॉलीवुड के असली किंग हैं और उनकी जगह कोई और नहीं ले सकता। शाहरुख़ खान एकलौते ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने हर तरह की फिल्मों में काम किया है। हम सभी उन्हें रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी और एक्शन करते हुए देख चुके हैं। लेकिन कहते हैं ना कि इंसान चाहे कितना भी बड़ा क्यों न हो पत्नी के सामने वह भीगी बिल्ली बन जाता है। ऐसा ही एक वाक्या हम आपके लिए शाहरुख़ खान का लेकर आये हैं।

शाहरुख़ खान पर हुआ बड़ा खुलासा :

अभिनेता शाहरुख़ की प्रेम कहानी से कौन वाकिफ नहीं है। हर कोई जानता है कि शाहरुख़ गौरी के दीवाने थे। वह गौरी से इस कदर प्यार करते थे कि उनका शॉर्ट ड्रेस पहनना उन्हें बर्दाश्त नहीं था। शाहरुख़ का गौरी से शादी करना किसी जंग से कम नहीं था। गौरी एक हिंदू-पंजाबी परिवार से थीं वहीं शाहरुख़ मुसलमान थे। गौरी के घरवाले इस रिश्ते के लिए बिल्कुल राज़ी नहीं थे। शाहरुख़ गौरी के पीछे-पीछे मुंबई चले गए थे और रेलवे स्टेशन पर कई रातें बिताई थीं। काफी मुश्किलों के बाद दोनों ने शादी की और आज शाहरुख़ दुनिया पर राज कर रहे हैं।

gauri khan

लड़कियों में शाहरुख़ की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। खासकर उनके गालों पर पड़ने वाले डिंपल की तो हर लड़की दीवानी है। ऐसे में गौरी खान का पजेसिव होना तो लाजमी है और आज जो हम किस्सा लेकर आये हैं उसे सुनकर आप यही बोलेंगे कि गौरी शाहरूख को लेकर वाकई बहुत पजेसिव हैं।

gauri khan

अभिनेत्री प्रिटी जिंटा डिंपल की क्वीन हैं और उनके गालों पर भी गहरे डिंपल पड़ते हैं। एक बार शाहरुख़ खान प्रिटी जिंटा के साथ थे और उन्होंने प्रिटी के गालों पर पड़ने वाले डिंपल पर हाथ रख दिया। जैसे ही गौरी को यह बात पता चली उन्होंने शाहरुख़ को जमकर फटकार लगाई। वह शाहरुख़ पर खूब भड़कीं. उसके बाद शाहरुख़ ने कभी किसी दूसरी हीरोइन को हाथ नहीं लगाया।

gauri khan

शाहरुख़ पूरी तरह गौरी के कंट्रोल में हैं। फिल्म ‘डॉन’ के समय खबरें आई थीं कि प्रियंका और शाहरुख की नजदीकियां बढ़ने लगी हैं। यह बात पता चलने पर गौरी शाहरुख़ से रूठ गयी थीं जिसके बाद शाहरुख़ ने प्रियंका से दूर होने का फैसला कर लिया।

gauri khan

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें