सोशल मीडिया पर डांस के तो आपने कई सारे वीडियो देखें होंगे. लेकिन बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख की जब्र फैन इस खूबसूरत विदेशी लड़की का hot डांस आपका दिल जीत लेगा.इन दिनों इनको कहीं भी और कभी भी डांस या मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. अभी हाल में ही ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे इन्होने बंद कमरे में एक ऐसा hot डांस किया है कि अब ये सोशल मीडिया पर सनसनी गर्ल बन चुकी हैं.

तेजी से वायरल हो रहा ये डांस:

आपको बता दें कि इन दिनों विदेशियों में भी बॉलीवुड गानों का क्रेज सिर चढ़कर बोलता है. सोशल मीडिया पर कई बार विदेशियों ने बॉलीवुड गाने और आइटम नंबर्स परफॉर्म किया है, जो काफी वायरल हुए हैं, लेकिन बॉलीवुड के किंग शारुख खान की इस जबरा फैन ने तो मानो सोशल मीडिया पर अपने डांस से आग ही लगा दी है.

अपनी बॉडी से परेशान हुई 20 साल की लड़की

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो है जर्मनी की रहने वाली 20 साल की सिरिन एर्क्लिक का है. जो इन दिनों तेजी से फेमस हो रही हैं. ये लड़की बॉलीवुड सॉन्ग्स की जबदस्त फैन है.

अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर भी वो बॉलीवुड गानों पर डांस की वीडियोज अपलोड करती हैं. उनके ये वीडियोज काफी वायरल होते हैं और सिरिन ये वीडियो खुद ही शूट करती हैं.

बंद कमरे में माँ ने बेशर्मी की तोड़ी सारी हदें, बच्ची का किया ये हाल

इनका डांस सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और लगातार शेयर किया जा रहा है. सिरिन शाहरुख की बहुत बड़ी फैन हैं. वो कई सॉन्ग उनको डेडिकेट कर चुकी हैं. दरअसल सिरिन को बॉलीवुड में एंट्री करनी है.

ऐसे में वह इंटरनेट वीडियो अपलोड करती रहती हैं. कई फेसबुक पेज पर उनके वीडियो को शेयर किया जा रहा है. साथ ही लोग उनके वीडियोज को काफी पसंद भी कर रहे हैं.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें