अक्सर ही आपने बादल फटने की घटना सुनी होगी. जिसमे भारी तबाही और बड़ी तादात में जान-माल के नुकसान की ख़बरें आती हैं. ऐसे में इस घटना को कैमरे में कैद करना लगभग नामुमकिन सा है, लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अलग तरह का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो मे आसमान से नीचे उतर रहे बादल का यह खौफनाक दृश्य आपने पहले कभी नहीं देखा होगा और आपका दिल दहल जाएगा.

देखें ये खौफनाक वीडियो:

आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खौफनाक वीडियो तेजी से देखा और लगातार शेयर किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो (gigantic volcanic Cloud) में एक एक खौफनाक दृश्य नजर आ रहा है.

 

 

बता दें कि इस वीडियो में हर तरफ सिर्फ बड़े बड़े धुएं के गोले से दिखाई दे रहें हैं. मानो ऐसा लग रहा है कि यह एक बहुत बड़ा धुएं का गोला है, जो अपने सामने आने वाली हर चीज़ को निगल जाएगा.

PHOTOS: पांड्या के प्यार में पागल हुई ये हॉट एक्ट्रेस, करेंगी शादी

अब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुँची अभिनेत्री प्रिया प्रकाश

सच में ऐसा दिल दहला देने वाला नजर शायद ही पहले किसी ने कभी देखा होगा. आपको बता दें कि यह बादल प्रभार का खौफनाक दृश्य है, जो तबाही के मंजर को दर्शा रहा है.

आपको बता दें कि धीरे यह बादलों का झुण्ड धीरे जमीन पर उतर आया है. वहीँ इस नज़ारे को अपने कैमरे में कैद करने वाले की हिम्मत का जवाब नहीं है.

वहीँ सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से देखा और शेयर किया जा रहा है. यह वीडियो कहाँ का है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें, ‘प्रमी जोड़े’ ने तोड़ी मर्यादा की सारी हदें, लगा 6 हजार का जुर्माना

ये भी पढ़ें, खुलासा: करोड़ो में बिक रही ये खटारा कार, ये है ‘ख़ास वजह’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें