सोशल मीडिया पर हमें आये दिन तरह-तरह की घटनाएं सुनने को मिलती हैं जिनको सुनकर हमें यकीन नहीं हो पाता है। लेकिन फिर भी वे सभी घटनाएँ सच होती हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जायेगी. आज हम आपको भारत की एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं,जहां हर रोज रात को कुछ ऐसा होता है जो बेहद ही शर्मनाक है।

राजधानी दिल्ली में होता है ये काम :

आपने कई बार रेड लाइट एरिया के बारे में तो सुना होगा। रेड लाइट एरिया में औरतों की बोली लगाई जाती हैं। इन एरिया में लड़कियों के शरीर की बोली लगाने वाले पुरुष होते हैं लेकिन आपको ऐसी जगह के बारे में बतायेंगे जहाँ पर महिलाओं की नहीं, बल्कि पुरुषों की बोलियां लगाई जाती है। पहले पुरुषों की ये मंडी सिर्फ बाहर के देशों में लगाई जाती थी। लेकिन अब ये चलन धीरे-धीरे करके भारत में भी तेजी से बढ़ रहा है. भारत की राजधानी दिल्ली की कुछ जगहों पर रात होते ही पुरुषों का बाजार लगाया जाता है, जहां पर अमीर घरों की महिलाएं पुरुषों को खरीदती हैं।

gigolo market

पुरूषों के लिए लगाए जाने वाले इस बाजार को ”जिगोलो मार्किट” के नाम से जाना जाता है। भारत की राजधानी दिल्ली में पुरुषों के जिस्म का कारोबार बहुत तेजी से बढ़ रहा है। इस मंडी में पुरुषों को खरीदने का समय रात को 10 बजे से शुरू होकर सुबह 4 बजे तक है। दिल्ली के सरोजनी नगर, पलिका मार्किट, लाजपत नगर और कमला नगर मार्किट समेत इन इलाकों में रात होने पर पुरुषों की जिस्मफरोशी का बाजार सजने लगता है।

gigolo market

8000 तक लगती है कीमत :

दिल्ली में लगने वाले इस मार्केट में अमीर घर की महिलाएं आकर पुरुषों की बोली लगाती है। कुछ घंटो के लिए जिगोलो की बुकिंग की कीमत 1800 से शुरू होकर 3000 रूपये है। इसके अलावा पूरी रात के लिए पुरुष को 8000 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही गठीले और सिक्स पैक्स एब्स वाले पुरुषों की कीमत 15000 तक होती हैं।

gigolo market

कुछ पुरुष वेश्यावृत्ति के इस दलदल में मजबूरी में फंसते हैं, वहीँ बहुत से पुरुषों ने इसको अपना पेशा बना लिया है। पुरुषों की ये मंडी दिल्ली के मशहूर इलाकों साउथ एक्सटेंशन,जेएनयू रोड, कनॉट प्लेस, अंसल प्लाजा,जनकपुरी जैसे बाजारों की बहुत सी सड़कों पर लगती है।

gigolo market

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें