दुनिया भर में लोग को कई तरह के जानवर पालने का शौक रहता है। मगर कुछ लोग ऐसे होते हैं जो जानवरों के नाम पर कुछ तूफानी करने का दम रखते हैं। ऐसा ही एक शौक विदेश में रहने वाली लड़की को चढ़ा है जो कोई और नहीं बल्कि एक जानी-मानी अभिनेत्री मेलानी ग्रिफिथ है। मेलानी ने अपने घर में एक व्यस्क बब्बर शेर पाला हुआ है। पहली बार में सुनने में लोगों को ये काफी अजीब लगेगा मगर ये सच है। आज हम आपको मेलानी और उनके इस दोस्त के बारे में पूरे विस्तार से बतायेंगे।

मेलानी को है अजीब शौक :

बब्बर शेर को जंगल का राजा कहा जाता है और उसके सामने आने की हिम्मत कोई नहीं करता है। जंगल के राजा शेर के सामने खड़ा होने के लिए किसी को भी जिगर और हिम्मत चाहिए।

girl love sleep

हम में से कई लोग ये नजारा सोच कर ही डर जायेंगे मगर हॉलीवुड की अभिनेत्री मेलानी ग्रिफिथ ने शेर को पालतू जानवर बनाकर उसे अपने घर में रखा है और उसके साथ अपना जीवन भी बिताती है।

girl love sleep

मेलानी हॉलीवुड की पृष्ठभूमि के बीच पली-बढ़ी हैं और उन्होंने बचपन से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था।

girl love sleep

मेलानी मशहूर हॉलीवुड हस्ती टिपी हैदरें की बेटी हैं। मेलानी ने 14 साल की उम्र में ही प्रसिद्ध हॉलीवुड कलाकार 22 साल के डॉन जॉनसन के साथ डेटिंग करना शुरू कर दिया था।

अफ्रीकी शेर को बनाया पालतू :

मेलानी में एक खास बात है जिसकी वजह से वे इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। ये खास बात है कि मेलानी के अपने घर में एक खूंखार अफ्रीकी बब्बर शेर को पालतू जानवर बना रखा है।

girl love sleep

उनके इस शेर का नाम नील है। मेलानी का परिवार इस शेर को अफ्रीका से लेकर आया था।

girl love sleep

सभी को जानकर हैरानी होगी कि मेलानी और उनका शेर नील एक ही बिस्तर में सोते हैं।

girl love sleep

मिलानी खेल- खेल में नील के मुंह में अपना सिर रख कर आराम से सो भी जाती है। मिलानी और नील के करतब वाकई में काफी हैरान करते हैं। वो अक्सर अपने स्विमिंग पूल पर नील के साथ जमकर अठखेलियां करते नजर आ जाती हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें