दुनिया में मोबाइल आने के साथ ही सबसे ज्यादा इस्तेमाल सेल्फी का होता है। बच्चे हो या बूढ़े हर किसी को सेल्फी की जैसी एक लत लगी हुई हैं। काफी बार तो खबरों में ये तक बता दिया हैं कि सेल्फी के चक्कर में लोगो की मौत हो गयी लेकिन इसके बाद भी इंसान सावधान नहीं होते हैं। कुछ लोग तो सेल्फी के पीछे इतने दीवाने होते हैं कि बाथरूम जैसी जगह को भी नहीं बख्शते हैं। कुछ ऐसा ही कर रहे एक लड़की के साथ ऐसा कारनामा हुआ जो सभी को हैरान कर देगा।

वीडियो हो रहा वायरल :

हम आप को एक ऐसी किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे एक लड़की बाथरूम में बैठी अपने बॉयफ्रेंड से बात कर रही होती हैं। उसके बाद जो होता हैं उसे जानने के बाद आप हैरान रह जायेंगे। लड़की जब बाथरूम में बॉयफ्रैंड से बात कर रही होती हैं, तब उसका बॉयफ्रैंड उसकी तस्वीर मांगता हैं लेकिन मना कर देती हैं। बाद में लड़के के फोर्स करने पर लड़की मान जाती हैं। लड़की अपने स्टाइल में खुद की तस्वीर ले लेती हैं और सेंड कर देती हैं।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=ZrmCZFyEvHk&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

लेकिन बॉयफ्रेंड से कुछ रिप्लाई नहीं आने की वजह से वो सेंट बॉक्स चैक चेक करती हैं। उसे जानकार हैरानी होती है कि उसकी ये न्यूड सेल्फी बॉयफ्रेंड की जगह पापा को चली गयी। लड़की के पापा यह सेल्फी देख कर काफी गुस्से में आ जाते हैं और अपनी बेटी की तस्वीर लड़की की मम्मी को भेज देते हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें