सोशल मीडिया पर लड़कियों को अंतरंग वीडियो आए दिन सामने आते रहते है। इस समय भी एक लड़की का वीडियो सामने आया है। दरअसल सड़क पर चलती एक लड़की की अचानक स्कर्ट उतर गई। किसी ने लड़की का यह वीडियो बनाया और देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो को देखकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं जो काफी हैरान कर देने वाली हैं।

वीडियो हुआ वायरल :

दरअसल हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसमें एक लड़की सड़की पर चल रही है। अचानक पीछे से आ रहे रिक्शे में उसकी स्कर्ट फंस गई है। लड़की सड़क पर गिर गई और उसकी स्कर्ट उतर गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़के सड़क पर चलती इस लड़की के साथ शरारत करना चाह रहे हैं और उन्ही में से एक लड़का रिक्शा लेकर आता है और उस लड़की का सामान गिरा देता है।

ऐसे में इस लड़की की स्कर्ट रिक्शे में फंस जाती है और फिर जो होता है वो हैरान करने वाला होता है। आपको बता दें कि यह पता नहीं चल पा रहा है कि यह वीडियो कहां का है,लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी लोगों द्वारा देखा जा रहा है और शेयर भी किया जा रहा है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=AFDFvbEMSZ8″ controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें