दुनिया में शायद ही कोई महिला ऐसी होगी जो एक अछे फिगर की चाहत न रखती हो और इसके लिए अपने सारे कामों से समय निकालकर महिलाएं जी जरूर जाती हैं, लेकिन यहाँ एक महिला के लिए उसका ये फिगर ही जान का दुश्मन सा बन बैठा है. बता दें कि  स्कॉटलैंड में रहने वाली 20 साल की जैस्मिन व्लासी अपनी बॉडी से इस कदर परेशान हैं कि उन्होंने अब सोशल मीडिया पर लोगों से मदद के नाम पर ऐसी डिमांड कर डाली है. उनके ब्रेस्ट का ऐसा आकार उनके लिए चिंता का विषय बन गया है.

अगले पेज पर पढ़ें ये पूरी खबर…

20 साल की लड़की का फीगर बना दुश्मन:  

आपको बता दें कि ऐसा अजीबोगरीब वाकया स्कॉटलैंड में देखने को मिला है, जहाँ 20 साल की एक लड़की अपने शरीर के एक हिस्से से इस कदर तंग आ चुकी है कि अब वो सोशल मीडिया पर जाकर इस तरह की डिमांड करने को मजबूर हो गयी है.

girl upset with figure 1
girl upset with figure 1

जैस्मिन व्लासी नाम की ये लड़की दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं, लेकिन उनके उनके ब्रेस्ट के लगातार बढ़ते आकार ने उनके लिए बहुत बड़ी समस्या कड़ी कर डाली है और इस वजह से ये बहुत ही ज्यादा परेशान हैं और सोशल मीडिया पर मदत के लिए लोगों से ऐसी डिमांड करने को मजबूर हैं.

girl upset with figure 2
girl upset with figure 2

बता दें कि उन्होंने कहा, जब मैं 13 साल की थीं तभी से मुझे इस चीज की चिंता सताने लगी थी और कॉलेज में लोग मुझे बेहद अजीब तरीके से देखते थे, जिससे मैं काफी परेशान थीं. मैं लोगों के सामने जाने में डरने लगी थी. इसलिए मैंने ठान लिया की सर्जरी की मदद से ब्रेस्ट रिडक्शन करा लूंगी.

girl upset with figure 23
girl upset with figure 23

इस वजह से जैस्मिन ने हाल ही में एक सोशल मीडिया फंडिन्ग पेज बनाया है और Gofundme के मुताबिक जैस्मिन के ब्रेस्ट रिडक्शन के लिए यहां कोई भी इ डोनेट कर सकता है और इनकी मदत को आगे आ सकता है.

ये भी पढ़ें, खुलासा: करोड़पति भिखारी की 3 पत्नियों का खुला राज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें