हमारे देश में ऐसे मामले कम सुनने को मिलते है,जहाँ लड़की ने किया लड़के के साथ दुष्कर्म। जी हाँ,लड़कियों ने भी ठान ली है,अपना बदल पूरा करने की,उन्होंने भी सोचा है की हम भी किसी से कम नही। आखिर लड़के ही क्यों लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार करे,हरबार हमे ही क्यों शर्मिंदा होना पड़ता है। दरअसल,हम आपको जो विडियो दिखाने जा रहे है उसमे एक लड़की ने एक लड़के के साथ किया कुछ ऐसा जिसे देखने के बाद आपका भी अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर से विश्वास उड़ने वाला है।

वीडियो हो रहा वायरल :

अपने दोस्त से मिलने आये युवक के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर उसकी आँखे फटी की फटी रह गयीं। युवक के कमरे में आने के बाद उसके दोस्त ने उसे अपनी गर्लफ्रेंड से मिलवाया और कुछ सामान लेने के लिए बाहर चला गया। बॉयफ्रेंड के बाहर जाते ही लड़की ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर युवक दंग रह गया। वीडियो में देखिये, बॉयफ्रेंड के बाहर जाते ही लड़की ने क्या किया उसके दोस्त के साथ….

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=Qw1y11hrg4A&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

बॉयफ्रेंड के बाहर जाते ही लड़की ने उसके दोस्त को लुभाना शुरू कर दिया। कमरे में अपने साथ दोस्त की गर्लफ्रेंड की ये हरकतें देखकर युवक के होश उड़ गए। उसने लड़की को अपने से दूर करने की कोशिश भी की। लेकिन लड़की नहीं मानी और कुर्सी पर उसके ऊपर बैठ गई। इसी बीच युवक वापस आ गया, वीडियो में देखिये फिर क्या हुआ।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें