सोशल मीडिया आज दुनिया भर के लोगों को आपस में जोड़ने का काम कर रहा है. वहीँ कई सारी जोड़ियाँ भी facebook के जरिये आये दिन बनती रहती हैं, लेकिन यहाँ दिल्ली में फेसबुक के जरिये हुए प्यार ने लड़की की ऐसी हालत (girlfriend thrown roof boy) कर डाली है. एक युवती को फेसबुक पर प्यार करना महंगा पड़ गया है. बता दें कि लड़की के प्रेमी ने फेसबुक से शुरु हुए इस प्यार का ऐसा दर्दनाक अंत किया है.

दिल्ली का दिल दहला देने वाला मामला (girlfriend thrown roof boy):

आपको बता दें कि दिल्ली के करोलबाग में फेसबुक से शुरु हुए एक प्यार का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक युवक ने अपने गर्लफ्रेंड के साटन ऐसा हैवानियत भरा काम किया है. करीब दो महीने पहले इस युवक की फेसबुक पर एक लड़की से  दोस्ती हुई थी और उसके बाद ऐसा अंत हुआ की लोगों के होश उड़ गए.

बताया जा रहा है कि आरोपी का जब युवती से मन भर गया, तो उसने उससे पिचा छुड़ाने के लिए छत से नीचे धक्का दे दिया. जिससे छत से गिरने की वजह से पीड़िता की हालत बेहद  गंभीर हो गई है और वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है.

जाने पूरा मामला:

पीड़िता अभी 19 साल की है और दिल्ली विश्वविद्यालय में पढाई कर रही है. बता दें कि आरोपी युवक और युवती की फेसबुक के जरिए एक दुसरे के करीब आये थे. वहीँ धीरे धीरे ये बेहद करीब भी आ गए थे और ये मामला ऐसा बढ़ा कि युवती आरोपी के घर भी जाने लगी.

वहीँ युवक साहिल ने युवती को  इस बीच एक महंगा मोबाइल फोन भी गिफ्ट किया, लेकिन कुछ ही दिनों बाद बताया जा रहा है कि वह युवती से पिच्चा छुड़ाने की कोशिश करने लगा और अंत में उसने इस घटना को अंजाम दे दिया.

पीड़िता के परिवार वालों के मुताबिक साहिल उनकी बेटी से सारे रिश्ते खत्म करना चाहता था। वह गिफ्ट किए गए फोन के पैसे भी वापस मांग रहा था और इसे लेकर दोनों के बीच

बता दें कि इस मामले को लेकर पुलिस में जाँच में जुटी हुई है. पीड़िता के परिवार वालों ने आरोपी युवक और उसके पीता पर अपरहण का आरोप लगाया हैं.

ये भी पढ़ें, PHOTOS: कभी ऐसे सींस के कारण विवादों में घिरी थी ये एक्ट्रेस

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें