दुनिया भर से आये दिन हमें महिलाओं की लड़ाई के बारे में सुनने को मिलता रहता है। इनमें से कुछ महिलायें ऐसी लड़ाई करती हैं जिन्हें देखकर हर कोई दंग रह जाएगा। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला दूसरी महिला के कपड़े फाड़ती नजर आ रही है। बीच सड़क पर ऐसा नजारा देखकर उन्हें रोकने की जगह लोग इस नजारे को अपने मोबाइल के कैमरों में कैद करने में लग गए। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो हो रहा वायरल :

अगर छोटी बहस होती तो माना जा सकता था कि गुस्से में ऐसा हो गया, मगर जिस तरीके की लड़ाई इन दोनो महिलाओं ने सड़क पर की है, वो उनकी अशिक्षा का प्रमाण है। किसी अच्छे घर की लड़की इस तरह बीच सड़क पर सबके तमाशा खड़ा नहीं करती। दोनों में इतना ज़्यादा रोष था कि दोनों एक-दूसरे के कपडे फाड़ने तक आ गए थे। आप बताइये कि इस तरह की कहाँ तक सभ्य है और कहाँ से महिलाओं के सम्मान वाली है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=LTccgkd1Ko8″ controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

सबसे हैरत की बात तो ये हुई कि जिस वक़्त ये दोनों लड़कियां आपस में लड़ाई कर रही थी, वो दिन का समय था। बीच सड़क पर इनके फाइट को देखने वाले तो बहुत लोग थे मगर किसी ने भी इन्हें रोकने की ज़हमत नहीं उठायी। सारे लोग बस भीड़ बनकर दर्शक की तरह उनकी लड़ाई देखते रहे और एन्जॉय करते रहे। उन्हें रोकने के बजाय कुछ मोबाइल निकाल कर वीडियो बनाने लगे और उन्ही में से किसी ने इस वीडियो को इंटरनेट पर डाल दिया जो अब वायरल हो चुका है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें