सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दो लड़कियां हॉस्टल रूम में मस्ती कर रही हैं। वीडियो देखने पर ऐसा नजर आ रहा है कि लड़कियों ने कमरे में खुद कैमरे लगाया और अपनी हरकतों को रिकार्ड किया है। होस्टल में बनाया गया यह वीडियो लोगों द्वारा जमकर देखा जा रहा है। कुछ लोग लड़कियों की इस मस्ती को पसंद कर रहे हैं, तो कुछ लोग आलोचना भी कर रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं और देखने के बाद अलग-अलग तरह के कमेट्स दे रहे हैं।

लड़कियां बोल रही सुल्तान के डॉयलाग :

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाई दे रही लड़कियां असल में फिल्म के डॉयलाग पर DUBSMASH करती दिख रही हैं। इस वीडियो में फिल्म में सलमान खान का मशहूर डॉयलाग इस्तेमाल किया गया है जिसमें सुलतान बोलता है कि अग्रेजी में लड़कियां जल्दी पटती है। अगले ओलंपिक में मैं ही इंडिया को मेडल दिलाऊंगा, वो भी गोल्ड बेहतरीन तरीके से शूट किया गया है। आई लव यू बोलो उसेक बाद फिर किस होवे है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=RMNsV0P75lQ” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

कई अन्य गाने भी हैं वीडियो में :

इसके अलावा यह वीडियो फिल्म के गानों पर भी बनाया गया है। सुल्तान फिल्म के 440 वोल्ट और उसकी अखियां इंग्लिश बोले भी किया गया है। वीडियों में लड़कियों की अदाएं लोगों की खूब पसंद आ रही हैं। हालांकि ये वीडियों कहां बना है और ये दोनों लड़कियां कौन हैं ? इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर देखा जा रहा है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें