आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो या तस्वीर वायरल होती रहता है। लेकिन इनमे से कुछ तस्वीरे ऐसे होते हैं जो चौंका देने वाले होते है। आज भी कुछ ऐसी तस्वीरे सामने आई जिसको देखकर विश्वाश होता जा रहा है कि दुनिया में इंसानियत ही खत्म हो गयी है। महिलाओं की लड़ाई के बारे में सभी ने सुना होगा लेकिन आज हम आपको महिलाओं की ऐसी लड़ाई दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह जायेंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो चीन का बताया जा रहा है जिसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पायी है।

तस्वीरें हो रही वायरल :

ये तस्वीरे चीन के अनहुई प्रान्त की सड़कों पर क्लिक की गई हैं। तीनों महिलाएँ लड़की के कपड़े उतार कर उसे बुरी तरह पीट रही हैं। बताया गया की इस लड़की का इन तीनों में से किसी एक के पति के साथ अफेयर चल रहा था। शक़ की बिनाह पर इन तीनों ने इस लड़की का ये हाल कर दिया।

girls road incident

हैरानी वाली बात तो यह है कि इस घटना के दौरान सड़क पर काफी लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने उस लड़की की मदद नहीं की। कहा जाता है की एक महिला की इज्जत ही उसके लिए सबकुछ होती है ये बात एक महिला ही समझ सकती है।

girls road incident

इन तसवीरों को देखने के बाद आपको भी ऐसा लगेगा की ये कहना गलत है। महिलाओं ने लड़की को जमकर पीटा फिर उसके बाद भी इसका मन नहीं भरा इसने उसके कपडे भी फाड़ डाले जिससे उस लड़की को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा।

girls road incident

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें