भारत एक ऐसा देश हैं जहाँ बहुत ज्यादा सोना खरीदा जाता हैं। भारत में रहने वाले लोगो को सोना खरीदने का बहुत ही ज्यादा शौक हैं। भारत में गोल्ड मैन के नाम से जाने वाले सनी वाघचौरे एक बार फिर से सुर्ख़ियो में आ गये हैं। दर्जनों सोने के गहने पहन ने वाले सनी इस बार गोल्ड के शूज खरीदने के बाद कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियो में हैं। इनकी कुछ हैरान कर देने वाली तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है। इन्हें देखकर सभी अचंभित और आश्चर्यचकित हैं।

महाराष्ट्र में रहता है गोल्डमैंन :

सनी पुणे के पिंपरी में रहने वाले हैं और वे पेशे से एक बिजनेस मेन हैं। सनी को गोल्ड इतना पसंद है कि उन्होंने उनकी कार भी गोल्ड की और इनके आईफोन भी गोल्ड के हैं। इसके अलावा वो करीब 2.5 से तीन किलो की गोल्डन ज्वेलरी हमेशा पहनते हैं।

golden man of india

इनके इस अनोखे शौक से बॉलीवुड के काफी स्टार भी इनके फैन हैं और वह और उनके भाई तब “दी कपिल शर्मा शो ” में आये थे औरमजाक मजाक में कपिल ने भी उनके पैर छू लिए थे।

golden man of india

सनी इसके साथ ही विवेक ओबेरॉय के काफी करीबी माने जाते हैं। वे काफी शो में भी उनके साथ दिखाई दिए हैं। इसके अलावा सलमान खान, करीना कपूर, सोहेल खान के साथ भी उन्होंने कई फोटो अपने फेसबुक पर शेयर किए हैं।

golden man of india

पुणे में सनी बेहद लोकप्रिय हैं और उनकी गोल्डन कार लोगों के बीच अलग पहचान रखती है। किसी भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वो अपनी ख़ास गोल्डन कार से ही पहुंचते हैं।

golden man of india

सनी ने अपनी गोल्ड की सिक्योरिटी के लिए बॉडीगॉर्ड भी लगा रखे हैं। इनकी इस तरह की लाइफस्टाइल के लेकर कभी कभी काफी तरह की आलोचनाएं भी सुन नई पड़ती है।

गोल्ड कार, लग्जरी मोबाइल, गोल्ड ज्वेलरी समेत सलेब्स के साथ खींचे गए फोटोज से उनका फेसबुक अकाउंट भरा पड़ा है। इसके अलावा उनके राजनेताओं के साथ भी कई फोटोज सोशल मीडिया पर है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें