गुजरात के मुख्यमंत्री से देश के प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गए हैं। भारत ही नहीं, पूरी दुनिया में इनके नाम का डंका बजता है। समर्थकों से लेकर विरोधियों तक के बीच में इनका नाम लिया जाता है। 2014 में हुए सत्ता परिवर्तन ने देश की छवि को पूरी तरह से बदलकर रख दी। आज जहां भी देखो सिर्फ एक ही नाम सुनाई देता है वो नाम कोई और नहीं बल्कि मोदी है। पीएम मोदी को लेकर कई तरह की अफवाहे उड़ती हैं। इन दिनों उनके खाने के खर्च को लेकर अफवाह उड़ रही है जिसकी सच्चाई आज हम आपको बतायेंगे।

सोशल मीडिया पर उड़ रही अफवाह :

हम आपको पीएम मोदी के खाने के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको मोदी का डाइट चार्ट का खर्चा जानकर यकीन नहीं होगा। इससे पहले हम आपको पीएम मोदी के खाने के खर्चे के बारे में बताएं, उससे पहले आपसे एक सवाल है। जब आप कहीं बाहर जाते हैं तो होटल में 1000 या 500 रूपये कम से कम फूंकते हैं लेकिन पीएम मोदी ऐसा नहीं करते हैं। हम सभी जानते हैं कि उन्हें सादा खाना खाना पसंद है।

pm modi spent

पीएम मोदी सुबह 7 बजे तक तैयार हो जाते हैं, जिसके बाद वो नाश्ता करते हैं। नाश्ता करने में पीएम मोदी 20 मिनट खर्च करते हैं। बता दें कि नाश्ते में पीएम मोदी थेपला, ढोकला या फिर पोहा खाना पसंद करते हैं, जिसकी लागत सिर्फ 50 रूपये होती है। तो वहीं दूसरी तरफ दोपहर में भी मोदी हल्का ही खाना पसंद करते हैं, वो सिर्फ 50 रूपये तक। अब आपको रात के खाने के  बारे में बताएं तो रात को प्रधानमंत्री मोदी रोटी, दाल और दही खाना पसंद करते हैं, जिसकी लागत 100 से 200 के बीच होती है।

pm modi spent

अगर इन सब को जोड़ लिया तो पीएम मोदी ज्यादा से ज्यादा एक दिन के खाने पर 400 से लेकर 500 रूपये खर्च करते हैं। प्रधानमंत्री होते हुए भी पीएम मोदी अपने खाने पर इतना ही रूपया खर्च करते हैं, ये तो अपने आप में एक बड़ी बात है। फिर भी लोग अफवाहे उड़ाते हैं कि पीएम मोदी हजारों रूपये एक दिन के खाने पर खर्च करते हैं लेकिन ऐसा नहीं है। पीएम मोदी को खाने की नहीं बल्कि देश की चिंता है।

pm modi spent

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें