बॉलीवुड में आये दिन हमें कई कास्टिंग काउच की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। नवोदित अभिनेत्रियों के साथ इस तरह की घटनाएँ ज्यादा सुनने को मिलती हैं। मगर जब ऐसा ही बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री के साथ हो जाये, तो यकीनन किसी को विश्वास नहीं होगा। कुछ ऐसा ही खुलासा बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज ने कास्टिंग काउच पर किया है। इलियाना ने उनके बारे में कुछ ऐसी बातें कही हैं जो यकीनन सभी को हैरान कर देगी।

इलियाना ने किया खुलासा :

इलियाना डी क्रूज के अनुसार, कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज उठाने वालों का करियर खत्म हो जाएगा। हां, यह बात सुनने में थोड़ी अजीब लगती है लेकिन मैं इस बात से सहमति रखती हूं कि जो भी कास्टिंग काउच के बारे में बोलता है, उसका करियर खत्म हो जाता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, इलियाना ने बताया कि कुछ साल पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक जूनियर आर्टिस्ट ने उनसे सलाह मांगी थी कि इन सभी चीजों के साथ कैसे डील किया जाता है।

https://www.instagram.com/p/BgLY2DsDs4e/?taken-by=ileana_official

मैंने उससे कहा, ”मैं यह तय नहीं कर सकती, यह तुम्हारा फैसला है, कोई भी तुम्हें इसके लिए मजबूर नहीं कर सकता। बहुत से लोगों ने यह किया है और यह पूरी तरह से उसके ऊपर निर्भर करता है कि क्या वह करना चाहती है या नहीं। जहां तक शोषण और उत्पीड़न का संबंध है, मैं इसका कभी साथ नहीं देती।”

https://www.instagram.com/p/BcXoWt9jA6j/?taken-by=ileana_official

साउथ से शुरू किया था करियर :

इलियाना ने कहा कि अगर टॉप एक्टर-एक्ट्रेस पर ऐसे संगीन आरोप लगते हैं तो ऐसे में टॉप एक्टर-एक्ट्रेस को ही आगे आकर विरोध करना होगा ताकि कोई फर्क पड़ सके। याद हो कि कुछ समय पहले हॉलीवुड फिल्म निर्माता हॉर्वे वाइंस्टीन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था। इसके बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स भी कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज उठाने लगे थे।

https://www.instagram.com/p/BexeSPNjTxS/?taken-by=ileana_official

साउथ इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरआत करने वालीं इलियाना डीक्रूज ने बॉलीवुड में ‘बर्फी’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वो ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘रूस्तम’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। उनकी अगली फिल्म ‘रेड’ है, जिसमें वो अजय देवगन के साथ नजर आने वाली हैं।

https://www.instagram.com/p/Bfa1YriDk51/?taken-by=ileana_official

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें