बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान अपनी फिल्मों में किये गये ख़ास रोल के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं। मगर इन दिनों इरफ़ान खान अपनी बीमारी को लेकर चर्चाओं में हैं। इन दिनों वे एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। फ़िल्मी दुनिया से लेकर बाहर तक इस बीमारी को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे थे। मगर अब आखिरकार इरफ़ान ने खुद ही अपनी इस गंभीर और जानलेवा बीमारी पर बड़ा खुलासा किया है जो निश्चित तौर पर हर किसी को हैरान कर देगा।

न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे इरफ़ान :

बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान इन दिनों एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बीमारी को न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर है जिसके बारे में खुद इरफ़ान ने ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि इसके उपचार के लिए मैं विदेश जा रहा हैं।

irfan khan

मेरा सभी से अनुरोध है कि मेरे लिए प्रार्थना करते रहें। इरफान खान को जो बीमारी है वह बहुत ही रेयर अर्थात कम लोगों को होने वाली है।

irfan khan

आंकड़ों के अनुसार, इरफ़ान की बीमारी एक लाख लोगों में सिर्फ 5 को हो सकती है।

irfan khan

सूत्रों के अनुसार, हो सकता है कि इरफान को 60 दिनों के लिए विदेश में रहना पड़े। उन्‍हें वहां पर सर्जरी भी करवानी पड़े। लंबे समय वहां गुजारने के लिए वहां पर वे रेंट पर एक अर्पाटमेंट भी खरीदने वाले है।

ट्विटर पर दी जानकारी :

इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह ‘दुर्लभ बीमारी’ से पीड़ित हैं। इरफान ने लिखा कि हफ्तेभर में उनके पास इसके संबंध में जांच रिपोर्ट आयेगी। इसके बाद वह सभी के साथ जानकारी साझा करेंगे।

खबर सुनते ही उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ करने लगे। अपने ट्वीट में इरफ़ान में मार्ग्रेट मिचेल की एक लाइन से की।

irfan khan

उन्होंने लिखा कि जब मुझे पता चला कि मुझे न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर है, जिसे कुबूल करना अब तक मेरे लिए एक मुश्किल काम रहा है।

irfan khan

लेकिन मेरे भीतर उम्मीद की किरण जगाई है मेरे आस पास मौजूद लोगों के प्यार ने और उस प्यार ने जिसे मैंने खुद के भीतर पाया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें