बीती 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत हो गयी थी। श्रीदेवी की मौत के बाद पूरे देश में शोक लहर दौड़ गयी थी। बॉलीवुड अभिनेत्री की अंतिम यात्रा में भी उनके फैंस और समर्थकों का भारी हुजूम देखने को मिला था। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि सिर्फ 54 साल की उम्र में श्रीदेवी की ऐसे आकस्मात मौत हो जायेगी। श्रीदेवी के जाने के बाद उनके फैंस अभी तक इस झटके से उबरे भी नहीं थे कि एक और मशहूर हस्ती के निधन की खबर आ रही है जो निश्चित तौर पर सभी को हैरान कर देगी।

मशहूर निर्माता ने की आत्महत्या :

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के निधन से उनका पूरा परिवार और उनके फैंस सदमें में डूबे हुए हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि ‘इश्कबाज’ टीवी सीरियल के प्रोड्यूसर ने आत्महत्या कर ली है। मिल रही रिपोर्टस के अनुसार, मुंबई के मलाड में टेलीविजन प्रोड्यूसर संजय बैरागी ने बिल्डिंग की 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

ishqbaaz producer

मुंबई पुलिस के मुताबिक, बैरागी कुछ अपने व्यक्तिगत कारणो से काफी अवसादित हो गये थे। आत्महत्या के पहले संजय बैरागी ने सुसाइड नोट भी लिखा था। हालाँकि पुलिस को पहले शक था कि संतुलन बिगड़ जाने के कारण संजय की मौत हुई है मगर उनके घर से मिले सुसाइड नोट ने उनके आत्महत्या करने की पुष्टि कर दी है। संजय बैरागी के आत्महत्या करने का किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है। कोई विश्वास नहीं कर पा रहा कि संजय ने ऐसा क्यों किया।

ishqbaaz producer

खुद को ठहराया जिम्मेदार :

निर्माता संजय बैरागी की आत्महत्या के बाद उनके घर से पुलिस को मिले सुसाइड नोट में लिखा हुआ है कि ‘मेरी गलती है कि पूरा परिवार मेरी वजह से परेशानी में पड़ा हुआ है। मेरी आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं है। मेरी इस मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार ना ठहराया जाए’। इस मामले में मालवानी पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। श्रीदेवी के निधन के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक का माहौल बना हुआ था जो अब संजय बैरागी की मौत के बाद और ज्यादा बढ़ गया है। निश्चित तौर पर ये दोनों खबरें बॉलीवुड के लिए अच्छी नहीं है।

ishqbaaz producer

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें