बॉलीवुड हो या हॉलीवुड स्टार्स को देखने के लिए अक्सर ही उनके चाहने वालों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि फैशन के चक्कर में गलत ड्रेस पहनने के कारण कई सारी एक्ट्रेस पब्लिक के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है. हमेशा कैमरों की नजर में रहने वाले ये स्टार अक्सर ओप्स मोमेंट से शिकार हो ही जाती हैं. बता दें कि कि सबसे बड़े आज हुए ऑस्कर अवार्ड समारोह में धूम धाम के बीच हॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया कि वह सरेआम कैमरे में स्पॉट हो गई. वहीँ इनकी ऐसी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा कर रख दी है.

नशे में अवार्ड समारोह में पहुँची जेनिफर लॉरेन्स :

आज 90वें एकेडमी अवॉर्ड यानी ऑस्कर का आयोजन कैलिफोर्निया के डोल्बी थिएटर में किया गया था. ऑस्कर अवार्ड में हमेशा ही कुछ न कुछ नया देखने को मिलता रहता है. इस बार भी हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लॉरेन्स ने कुछ ऐसा कर दिया जो सभी को हैरान कर देगा. अवॉर्ड्स समारोह में जेनिफर हाथ में वाइन का ग्लास लेकर पब्लिक के बीच पहुंच गई.

jennifer lawrence

जैसे ही जेनिफर ने वाइन का ग्लास रेड कारपेट पर लेकर दिखी, सभी लोग उन्हें इस हालत में देखकर चौंक गए. इस दौरान तो कुछ लोग उन्हें देखकर अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाए थे. नशे की हालत में भी जेनिफर काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही थी.

jennifer lawrence

सीट ढूँढने में हुई परेशानी :

अभिनेत्री जेनिफर लॉरेन्स ने इतनी अधिक पी रखी थी कि उन्हें अपनी सीट तक नहीं मिल रही थी. अपनी सीट तक पहुंचने के लिए उन्होंने अपना गाउन उठाकर सीट के बीच से जाने की कोशिश की जिसे देख कर उनके सीट के पास बैठे लोग हैरान रह गये थे. काफी मशक्कत करने के बाद वे अपनी सीट तक पहुंचने में कामयाब रही.

jennifer lawrence

फंक्शन में जेनिफर प्लेटिनम सीक्वेंस डियोर गाउन में नजर आई थी. साथ ही उन्होंने उन्होंने स्ट्रेपी हील्स पहन रखी थी. हालाँकि इस बार जेनिफर का नाम किसी अवॉर्ड कैटेगरी के लिए नॉमिनेट नहीं हुआ था.

jennifer lawrence

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें