आज के समय में भारत का विश्व में अपना अलग परचम लहरा रहा है लेकिन देश में कुछ ऐसे भी लोघें जो अपनी हरकतों से निरंतर देश का नाम खराब करने का काम कर रहे हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकार किसी को भी यकीन नहीं होगा। देश में कुछ निष्कृय वर्ग भी है जो देश का नाम डूबोने में लगा हुआ है। सोशल मीडिया पर ऐसे ही लोगों की ओछी हरकतों से भरा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बारे में जानकर सभी लोग हैरान रह जायेंगे।

केरल की है घटना :

देश भर में केरल सबसे अधिक साक्षरता वाला देश है। केरल के प्रमुख धर्म हिन्दू, ईसाई एवं इस्लाम हैं लेकिन बौद्ध, जैन, पारसी, सिख, बहाई धर्मावलम्बी लोग भी यहाँ रहते हैं। यहाँ पर हिन्दुओं की जनसँख्या में कमी हो रही है। इसका कारण यहाँ पर हिन्दुओ पर होने वाले अत्याचार और लव जिहाद को बताया जा रहा है। यहाँ कम्युनिस्ट पार्टी की लंबे समय से सरकार है। इस सरकार की जीत के बाद से और घटनाये सामने आ रही है। केरल में लड़कियां सुरक्षित नहीं रह गयी हैं। आये दिन यहाँ बलात्कार ,किडनेपिंग व लड़कियो के गायब होने के मामले या उनकी मौत के मामले बढ़ते जा रहे है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=ZC1A5PDRrfk” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

केरल के अधिकांश लोगों की मातृभाषा मलयालम है जो द्रविड़ परिवार की प्रमुख भाषा है। यहाँ पर आर्य, अरबी, यहूदी तथा मिश्रित वंश के लोग रहते हैं। दूसरा प्रमुख वर्ग आदिवासियों का है। ये सभी वर्ग मिलकर आधुनिक केरलीय समाज का निर्माण करते हैं।लेकिन न जाने क्यों कुछ कलंकित लोग स्त्रियो के पीछे अपनी बुरी सोच रखते है और उनका शोषण करते है या और भी बुरा करते है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक आदमी लड़की की फ्रेंड के सामने ही उसका रेप करने की कोशिश कर रहा है। ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सभी को देश के प्रति सजग नागरिक बनना होगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें