जहाँ आज दुनिया भर में आज मॉडलिंग का नाम आगे बढ़ता जा रहा है. वहीँ खुद को फेमस ब्रांड बनाने के लिए बड़ी से बड़ी मॉडल आये दिन हॉट और बोल्ड फोटोशूट करती ही रहती हैं, लेकिन यहाँ एक मशहूर मॉडल के साथ उनके घर के नौकर ने ही ऐसी हरकत की है, जिसके बाद उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा है. बता दें की घर में चोरी छिपे इस नौकर ने मॉडल कायली की कुछ प्राइवेट तस्वीरें खिंच ली और इसके बाद उनके साथ ऐसी गंदी हरकत करने की कोशिश भी की है. 

घर के कर्मचारियों द्वारा शोषण की कोशिश:

आपको बता दें कि फेमस रियेलिटी टीवी स्टार क्रिस जेनर इन दिनों अपनी बेटी कायली की वजह से बहुत परेशान हैं.  उन्हें लगता है कि उनकी बेटी कायली का उनके ही घर के कर्मचारियों द्वारा शोषण किया जा रहा है.

https://www.instagram.com/p/BcLggU5lFCz/?taken-by=kyliejenner

बता दें कि एक फेमस वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, कायली ने अपनी मां से कहा कि उनके घर में काम करने वाले स्टाफ में से एक ने घर में ही उनकी प्राइवेट तस्वीरें खींच लीं हैं.

https://www.instagram.com/p/BZehz74FU2Z/?taken-by=kyliejenner

जिसके  वह नौकर उनका फायदा उठाने की कोशिश में लगा हुआ है और इसको लेकर कायली की माँ इसे लेकर क्रिस काफी परेशान हैं.

https://www.instagram.com/p/BZKRWIblknG/?taken-by=kyliejenner

आपको बता दें कि क्रिस ने कहा, “मुझे कायली के लिए बुरा लग रहा है क्योंकि कोई न कोई हमेशा उनका फायदा उठाने की कोशिश करता है.”

https://www.instagram.com/p/BX8o77Olm5r/?taken-by=kyliejenner

वहीँ आगे उन्होंने कहा कि, “जब कोई अपने ही घर में वैसी तस्वीरें लेने की कोशिश करे जो नहीं ली जानी चाहिए, तो यह बेहद तनावपूर्ण होता है.”

https://www.instagram.com/p/BXoHLzEFNlc/?taken-by=kyliejenner

इसके साथ ही “आप चाहते हैं कि आपके आसपास आपके भरोसेमंद लोग हों, लेकिन हमें हमेशा सतर्क रहना चाहिए.”

https://www.instagram.com/p/BWoc_tnlUaR/?taken-by=kyliejenner

बता दें कि वह आगे कहती हैं कि, “जब आपको महसूस हो कि अपने ही बेडरूम या बाथरूम में आपकी प्राइवेसी का उल्लंघन हो रहा है तो यह बेहद परेशान करने वाली बात होती है.”

ये भी पढ़ें, साउथ एक्ट्रेस ने बॉडी पर सिर्फ साड़ी लपेट शेयर की तस्वीरें

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें