हमारे दैनिक जीवन में सभी के साथ कुछ न कुछ ऐसा जरूर होता है जिससे उस व्यक्ति की पूरी जिंदगी बदल जाती है। इसका सीधा असर उस व्यक्ति के जीवन पर होता है और उसका जीवन एक अलग ही मोड़ ले लेता है। इस बीच एक ऐसी ही खबर आ रही है जिसमें कुछ ऐसी घटना घटित हुई है जो शायद हर किसी को हैरान और काफी परेशान कर देगी। ये घटना बिहार के कटिहार जिले की बताई जा रही है।

कटिहार का है मामला :

बिहार के कटिहार जिले के मनिहारी पुलिस थाने क्षेत्र के इदगा पटनी बल्लिया गांव की ये घटना बताई जा रही है। पीड़ित मंसूर ने कहा कि 30 वर्षीय मेरी पत्नी फरीदा खतून पांच बच्चों की मां हैं। कुछ समय पहले मेरी पत्नी का गांव के युवाओं के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक बार पीड़ित ने अचानक अपकी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया था।फिर उन्होंने ऐसी गलती नहीं करने की चेतावनी देकर छोड़ दी थी। मगर कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनमें जीवन में दूसरा मौक़ा मिलने के बाद भी कुछ भी सुधार नहीं होता है।

lady caught

रंगेहाथ पकड़ी गयी फरीदा :

पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी फरीदा अपने बच्चों के साथ कमरे में सो रही थी। दूसरे कमरे में उसका पति अकेले सो रहा था। उस रात फरीदा ने अपने प्रेमी को बेडरूम में बुलाया मगर उसके पति के दरवाजे पर दस्तक देते ही उसका प्रेमी बिस्तर के नीचे जाकर छिप गया था। फरीदा के पति ने अंदर आकर कमरा बंद किया और रोशनी में सोने की कोशिश करने लगा। बिस्तर के नीचे छिपे फरीदा के प्रेमी को भागने का मौका नहीं मिला और उसने हलके से करवट ली। इसे पीड़ित ने सुन लिया और दोनों को रंगे हाथों धर दबोचा। फरीदा के पति ने उसके प्रेमी को इतना मारा कि उसका सिर फट गया। कुछ देर बाद घटना का शोर सुनकर गाँव वाले पहुंचे और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

lady caught

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें