छोटे परदे से लेकर बड़े परदे तक के सभी कलाकार अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया करते हैं, लेकिन इन इन दिनों सिंपल अंदाज में रंग बिरंगी साड़ी में नजर आने वाली टीवी की किन्नर बहू को पूल किनारे टॉपलेस और बेहद बोल्ड अवतार में देख आपके होश उड़ जायेंगे. किन्नर बहू का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

शेयर की टॉपलेस तस्वीरें:

आपको बता दें कि टीवी की दुनिया में भी स्टार्स अब सोशल मीडिया का बहुत ज्यादा इस्तेमाल करने लगे हैं. वे मानते है कि ऐसा करने से वे अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहेंगे और उनसे बाते भी कर सकते हैं.

[foogallery id=”174784″]

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक टीवी की अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

अगर बात मशहूर सीरियल ‘किन्नर बहू’ की हो, तो सबसे पहले दिमाग में इस सीरियल की किन्नर बहू का किरदार निभाने वाली और सिंपल इमेज वाली लड़की ‘रुबीना दिलैक’ का नाम जरूर आएगा, लेकिन आप इन्हें असल जिंदगी में देखेंगे, तो आपके होश उड़ जायेंगे.

https://www.instagram.com/p/Bab9avUAVPu/?taken-by=rubinadilaik

बता दें की सीरियल में साड़ी पहनकर घूमने वाली ये किन्नर बहु रियल जिन्दगी में बेहद हॉट हैं और इनकी टॉपलेस बोल्ड तस्वीरें देखकर आप दंग रह जायेंगे.

टीवी पर घर की बहू का किरदार निभाने वाली रुबीना असल जिंदगी में काफी फैशनेबल हैं. रुबीना हमेशा ही अपनी छवि से हटकर फोटोशूट के कारण हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं.

https://www.instagram.com/p/BZ0A3mvA6YI/?taken-by=rubinadilaik

चर्चा है कि रुबीना इस समय अभिनेता अभिनव शुक्ला के साथ रिश्ते में हैं.

रुबीना की सारी हॉट तस्वीरें उनके बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला ही लेते हैं. उन्होंने अपनी फिटनेस का राज भी दुनिया के साथ शेयर किया हुआ है. वे कहती है कि मेरे लिए जीवन में सबसे ज्यादा योग की एहमियत है.

रुबीना इस समय टीवी के मशहूर शो शक्ति में में किरदार निभाती दिख रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BYa7dkQgKZt/?taken-by=rubinadilaik

इसके अलावा रुबीना को घरों में किन्नर बहू के नाम से भी पहचान मिली हुई है. रुबीना इस तरह के कई अन्य टीवी शो करके जनता के बीच अपनी पहचान बनाई है. अब उन्हें अपनी पहली फिल्म का इंतजार है.

ये भी पढ़ें, PHOTOS: पूल में मस्ती करते स्पॉट हुई अजय देवगन की ये वाइफ

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें