बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियाँ हैं जो अपने आप में एक ख़ास पहचान रखती हैं। ये अभिनेत्रियाँ आये दिन अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहते हैं। इनके फैंस भी इनके ऐसे रूप को काफी पसंद करते हैं और अभिनेत्रियों की तारीफ करते हैं। इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रैस लीजा हेडन की बिकिनी पहने हुए तस्वीरें हॉट लुक के कारण सुर्खियों में आ गई है। वह समुंदर किनारे वेकेशन के मजे लेती नजर आ रही रहीं हैं। इस दौरान बिकिनी में उनका लुक बड़ा खतरनाक लग रहा है।

सोशल मीडिया पर शेयर :

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस लीजा हेडन ने अपने बालों को फिर से रंग करवा कर एक अलग लुक हासिल किया है। लीजा का ये लुक उन पर काफी अच्छा भी लग रहा है। लीजा हेडन की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर एक अलग ही सनसनी मचा दी है।

https://www.instagram.com/p/BgDtbPnHW3R/?taken-by=lisahaydon

उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते है और उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इस समय उनके इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। आये दिन लीजा अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/BgDtXyGnu8L/?taken-by=lisahaydon

2016 में की थी शादी :

लीजा हेडन ने 2016 में लंदन के बिजनेसमैन डीनो लालवानी से शादी की थी जिसके बाद उनका एक बेटा भी है। 2017 में उनके बेटे के जन्म के बाद उन्होंने अपनी कई तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की थीं। इन्हें लेकर वे खबरों में बनी हुई थीं। लीजा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2010 में आई फिल्म ‘आयशा’ से की।

https://www.instagram.com/p/BfyXUwpH-Zw/?taken-by=lisahaydon

इसके बाद वे कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘क्वीन’ में दिखाई दीं। साथ ही वे ‘रास्कल्स’, ‘द शौकीन्स’, ‘हाउसफुल 3’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्मों में भी दिख चुकी हैं। उन्होंने अपने बेटे का नाम ‘जैक’ रखा है। यहां तक कि प्रेगनेंसी के दौरान भी उन्होंने फोटोशूट करवाया था जो कई दिनों तक चर्चा में रहा।

https://www.instagram.com/p/BfyW-Q-Hh97/?taken-by=lisahaydon

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें