सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ऐसा वीडियो जमकर वायरल हो रहा होता है जिसमें दिखाया गया नजारा सभी को हैरान कर देता है। हमारे देश में आज के समय में घर में माँ-बाप दोनों मिलकर कमाते हैं और परिवार चलाते हैं। ऐसे में उनके बच्चों की देख भाल के लिए वे मेड रखते हैं जो उनके न होने पर उनके बच्चों का ध्यान उनकी ही तरह रख सके। मगर कुछ मेड ऐसी होती हैं जो इसके उलट बच्चों के साथ निर्दयी व्यवहार करती हैं। इन दिनों ऐसी ही एक निर्दयी मेड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पंजाब की है घटना :

सोशल मीडिया पर जब लोग किसी वीडियो या फ़ोटो को देखते हैं तो वे उसे शेयर कर देते हैं जिसके बाद वह वायरल हो जाता है। इस तरह वह वीडियो सिर्फ देश ही नहीं, पूरी दुनिया में पहुँच जाता है। आजकल ऐसे वीडियो और फ़ोटो की सोशल मीडिया पर भरमार है जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। ऐसा कोई दिन नहीं होता होगा जिस दिन कोई ना कोई वीडियो या फ़ोटो वायरल नहीं होता होगा। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालाँकि इस वीडियो को देखने के बाद आपको ख़ुशी बिलकुल भी नहीं होगी बल्कि बहुत ज्यादा गुस्सा ही आयेगा।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=yVkamn-GIPk&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”true” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

मेड ने की बच्ची की पिटाई :

हमारे देश में बच्चों को भगवान का रूप माना जाता हैं मगर यहाँ कुछ ऐसे भी लोग हैं जो बच्चों के साथ हैवानियत जैसी घटनाओं को अंजाम देने से भी नहीं कतराते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते हैं जिसमें माँ-बाप के न होने पर मेड उनके बच्चों साथ गलत व्यव्हार करती हुई दिखाई देती है। ऐसे वीडियो देखकर लगता है कि आज के समय में लोगों में इंसानियत ख़त्म होती जा रही है। ऐसी ही एक घटना पंजाब में सामने आयी है। इस घटना का वीडियो इतना भयानक है कि कोई भी इसे देखकर अंदर तक दहल जायेगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें