मशहूर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लोकप्रिय कलाकार डॉ. हंसराज हाथी के आकस्मात निधन से पूरी टीवी इंडस्ट्री को सदमा लग गया था। खुद सुपरस्टार सलमान खान तक इनके फैन थे। इनके निधन पर सलमान खान ने ही इनके सारे हॉस्पिटल के बिल्स दिए थे और इनके निधन पर काफी दुःख व्यक्त किया था। डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार ‘आजाद’ की अचानक मृत्यु का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। इनके निधन के बाद शो मेकर्स ने कहा था कि जल्द ही उनकी जगह कोई और रिप्लेस किया जाएगा जिसके बाद इस शो में डॉ हाथी का किरदार अब यह कलाकार निभाएगा।

मिल गया डा. हाथी का विकल्प :

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सीरियल के मेकर्स को अब डॉक्टर हाथी के रिप्लेसमेंट का कोई और कलाकार मिल गया है। फैंस के लिए खुशी की बात तो यह है कि इनके रिप्लेस की जगह जो कलाकार खोजा गया है, वह इस सीरियल में पहले भी काम कर चुका है।

new doctor hathi

 

इस शो के शुरुआती दिनों में निर्मल सोनी ने 1 साल तक डॉ हाथी का किरदार निभाया था। लेकिन किसी कारण से उनकी जगह कवि कुमार को रिप्लेस किया गया था। अब उनके अचानक निधन से पूरे शो के स्टार कास्ट के बीच में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

new doctor hathi

सभी लोग सोशल मीडिया पर डॉक्टर हाथी को याद करके शोक व्यक्त करने लगे। इनके फैंस भी इनकी अचानक हुई मृत्यु के कारण काफी आश्चर्यचकित हैं।

new doctor hathi

कवि कुमार काफी लंबे से बीमार चल रहे थे और उन्हें सेट पर भी हल्का बुखार व थकान रहती थी। इसके बाद भी वह शूटिंग करते थे और इन्होंने सर्जरी से करीब अपना 80 किलो वजन भी कम कराया था।

new doctor hathi

इसके बाद भी बीमारियों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और उनके जीवन का दुखद अंत हुआ।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें