कई बार हमें फ़िल्मी परदे पर जो भी देखने को मिलता है, काफी हद तक हम उसे ही सच मानने लगते हैं। लेकिन इस काली दुनिया का सच सिर्फ वही जानता है जो जिसने इस दुनिया को करीब से देखा होता है और यहाँ पर समय बिताया होता है। कुछ इस तरह की ही परेशानी झेलनी बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत झेलनी पड़ी थी। मल्लिका की मर्डर फिल्म देखने के बाद हर निर्देशक और अभिनेता बिस्तर पर देखना चाहता था। इस बारे में मीडिया से बात करते हुए मल्लिका ने कई बड़े खुलासे किये हैं।

मल्लिका ने किया खुलासा :

मीडिया से बात करते हुए मल्लिका शेरावत ने कहा है कि एक बड़ा नाम होने के बाद भी मेरे पास सिर्फ गिनी चुनी फिल्मे आयी हैं। इनसे भी उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिल सकी है। मल्लिका ने कहा, अगर आप मिनी स्कर्ट पहनते हैं, स्क्रीन पर किसिंग सीन देते हैं तो लोग सोचते हैं कि आप आसानी से कुछ भी करने को तैयार हैं। मेरे साथ भी यही हुआ था।

mallika sherawat

मल्लिका ने कहा, ’मुझे प्रोजेक्ट से इसीलिए निकाल दिया गया क्योंकि कई हीरो चाहते थे कि मैं उनके साथ इंटीमेट संबंध रखूं और जब मैनें ऐसा करने से मना कर दिया तो मुझे फिल्मों से निकाल दिया गया।

mallika sherawat

कई एक्टर मुझसे कहते थे कि तुम जब पर्दे पर इंटीमेट हो सकती हो, फिर हमारे साथ क्यों नहीं हो सकती। हमारे देश में महिलाओं का ये सबसे बड़ा दुर्भाग्य है कि उन्हें उनके कपड़ों और एक्ट से जज किया जाता है।

mallika sherawat

मल्लिका ने बताया कि मुझे कई बार डायरेक्टर्स सुबह के 3 बजे मिलने बुलाते थे। कई बार मुझे लगता मैं ऐसा क्या कर रही हूं जो कई लोग मुझे इस तरह का ऑफर कर रहे हैं। बेशक लोगों को लगता है मर्डर फिल्म और उसके बाद दिए सीन ने मुझे सक्सेस दी।

mallika sherawat

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें