फीफा वर्ल्ड कप के लिए जुनून पूरी दुनिया में देखा जा रहा है। हर कोई अपनी-अपनी फेवरेट टीम को जोर-शोर से सपोर्ट कर रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसको देख हर कोई हैरान है और गुस्से में है। LIVE रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर के साथ अश्लील हरकत हुई। वीडियो में देखा जा सकती है कि महिला रिपोर्टर लाइव रिपोर्टिंग कर रही है, उसी वक्त एक शख्स आता है और रिपोर्टर को किस कर देता और गलत तरीके से छूता है।

वीडियो हो रहा वायरल :

खबरों के मुताबिक, जूलीयथ गोन्जालेज थेरान रूस के सरांस्क में जर्मन ब्रॉडकास्टर डेच्यू वैले के लिए रिपोर्टिंग कर रही थीं। वो फीफा को लेकर स्टेडियम के पास ही रिपोर्टिंग कर रही थीं। उसी वक्त वहां एक फुटबॉल प्रेमी आया और रिपोर्टर को किस करने लगा और गलत तरीके से छूने लगा। फैन का ऐसा करके देख जूलीयथ घबरा गईं। लेकिन उन्होंने रिपोर्टिंग को जारी रखा। जूलीयस ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

https://www.instagram.com/p/BkDMyupDFqv/?taken-by=juliethgonzaleztheran

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘सम्मान! हम इस सौदे के लायक नहीं है। हम समान रूप से संस्कारी और पेशेवर हैं। मैं फुटबॉल की खुशी शेयर कर रही हूं, लेकिन हमें प्यार और उत्पीड़न की सीमाओं की पहचान करनी चाहिए।’ जूलीयथ कोलंबिया से हैं और बर्लिन में रहती हैं। वो ईएसपीएन के लिए फ्रीलान्स करती हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें