दुनिया भर में एक से बढ़कर एक प्रतिभाएं छिपी हुई हैं। लेकिन दुनिया में लोगों की भीड़ में आकर ये प्रतिभाएं कहीं खोकर रह जाती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से दुनिया भर को अपने अंदर की प्रतिभा दिखाना कहीं मुश्किल नहीं रह गया है। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक के गाने का टैलेंट देखकर मशहूर गायक शंकर महादेवन भी उसके फैन हो गए हैं और उसे ढूँढने में लग गए हैं।

शंकर ने युवक का शेयर किया वीडियो :

आज के समय में वे दिन आ चुके हैं कि जब लोगों के बीच लोकप्रिय होने से पहले बहुत ज्यादा संघर्ष नहीं करना होगा। इंटरनेट और सोशल मीडिया को धन्यवाद जहाँ पर सभी को अपनी प्रतिभा दिखाने के अवसर मिलते हैं। पिछले एक महीने पहले एक ‘मैन-बैंड’ वायरल सनसनी बनने के बाद एक और आदमी ने अपनी सुन्दर आवाज के साथ इंटरनेट पर छा गया है। मशहूर गायक शंकर महादेवन और गोपी सुंदर जैसे स्टालवाट उनके प्रशंसकों बन गए हैं। उन्हें ढूंढने और उनके साथ एक गीत रिकॉर्ड करने के लिए एक मिशन पर हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में एक आदमी मैदान पर बैठा है और कमल हसन की फिल्म ‘विश्वरूपम’ से तमिल हिट ‘अननई कानाधू नान’ गा रहा है। इसका मूल गीत महादेवन ने स्वयं गाया है और शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित है जिसे वह एक हिस्सा है। यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों में वायरल हो गया है और लाखों लोगों ने देखा है। कुछ उपयोगकर्ताओं ने केरल के राकेश नामक बैकलोड कार्यकर्ता के रूप में मुख्य पहचान की है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें