दुनिया भर से आये दिन हमें फर्जी बाबाओं से लेकर मौलानओं तक के कई हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. वहीँ इनमें से कुछ ऐसे होते हैं जो लोगों के होश उड़ा कर रख देते हैं. ऐसा ही एक मौलाना का वीडियो इन दिनों social media पर तेजी से देखा और लगातर शेयर किया जा रहा है. बता दें इस वीडियो में एक मौलाना को इस तरह का डांस में ऐसी हरकत करते देख social media पर हडकंप सा मच गया है. मौलाना के डांस के दौरान ऐसी हरकत के चर्चे हर तरह फ़ैल चुके हैं और अब ये मौलाना शर्म के मारे लोगों से माफ़ी भी मांगता फिर रहा है.

मौलाना के डांस ने मचाया हडकंप:

आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में एक मौलाना बंद कमरे में डांस करता हुआ नजर आ रहा है. ये कोई समारोह का नजारा नहीं है, बल्कि मौलाना खुद कैमरा लगाकर अपने कमरे में डांस कर रहा है.

वहीँ इसकी हरकतों से आपका मनोरंजन जरूर होगा, लेकिन ये मौलाना अपनी हरकतों की वजह से शर्म के मारे बुरी तरह मुंह छुपा रहा है और सरेआम लोगों से अपनी हरकत की माफ़ी भी मांगता नजर आ रहा है.

PHOTOS: सरेआम कह डाला था ऐसा, अब तस्वीरों ने तोड़ी सारी हदें

बता दें कि मौलाना महिलाओं का रूप लेकर डांस करने में इस कदर खो चुका है कि उसे ये भी नहीं पता चल रहा कोई उसका वीडियो वायरल कर सकता है. जब से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, तभी से इस मौलाना को लेकर चर्चाएं हर तरफ फ़ैल चुकी हैं.

इस तरह से किसी मौलाना को देखकर लोग काफी हैरान हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर तेजी से अपनी प्रतिक्रिया देते चले जा रहे हैं. हर कोई इस मौलाना के जोश भरे डांस वीडियो तेजी से शेयर कर रहा है.

ये वीडियो कहाँ का है, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पायी है, लेकिन सोशल मीडिया पर ये वीडियो सभी को मनोरंजित कर रहा है.

PHOTOS: इस हॉट अभिनेत्री की हुई थी खौफनाक मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें