ओडिशा से मानवता को शर्मसार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. बता दें कि महिला के साथ मानसिक रूप से अक्षम और बीमार लड़की के साथ सरेआम हो रही इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और लगातार शेयर किया जा रहा है. मांसिक रूप से अक्षम लड़की को रस्सी से बांधकर ऐसी हरकत करने वाले इन लोगों ने मानवता को शर्मसार कर डाला है.

सरेआम लड़की के साथ होता रहा ऐसा:

https://youtu.be/sIwYpN7qAkw

ANI News

आपको बता दें कि मानवता को शर्मसार करने वाला ये मामला ओडिशा के बालासोर में देखने को मिला है. जिसने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर डाला है. सिर्फ एक छोटी सी चोरी के आरोप के चलते लोगों ने सरेआम महिला को पीटते हुए इसके साथ ऐसा सलूख कर डाला है और तो और कुछ लोगों ने महिला की मदत करने के बजाय उसका वीडियो बनाना ज्यादा मुनासिफ समझा है.

मदद की गुहार लगाती रही लड़की:

बता दें कि इस लड़की ने पड़ोस के घर से लकड़ी चुराई थी. जिसके बाद लोगों ने सीए सरेआम बुरी तरह से पीटते हुए इसका वीडियो बनाया जिसके बाद इस दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

वीडियो में आप देख सकते हैं की ये आदमी किस बुरी तरह से बेचारी लड़की को पीट रहा है और वहीँ लड़की लोगों से मदद की गुहार लगा रही है, लेकिन आसपास खड़े लोग उसकी मदद करने के बजाए वहां खड़े होकर ये तमाशा देख रहे हैं और तो और हैरानी तो तब हो रही थी की जब उनमे से कुछ लोग मदत के बजाय ऐसी घटना का वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे थे.

ये दिल दहला देने वाली घटना सजनपुर गांव के सोरो पुलिस थाने के अंतर्गत की है. पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए मामला दर्ज कर लिया है और इस संबंध में 5 लोगों को गिरफ्तारी भी हुई है.

ये भी पढ़ें, गणतंत्र दिवस पर प्लास्टिक के झंडे इस्तेमाल करने पर होगी कार्रवाई

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें