अगर हम फैशन और मॉडलिंग की दुनिया की बात करे तो इसमें कोई शक नहीं कि ये दुनिया बाहर से देखने में जितनी खूबसूरत और हसीन लगती है, वास्तव में ये अंदर से उतनी खोखली है। एक ऐसी दुनिया जहाँ अपना बदन दिखाती मॉडल्स को लोग एक हैंगर से ज्यादा कुछ नहीं समझते हैं। रैम्पवॉक के दौरान अगर कोई मॉडल गलती से वॉर्डरोब मैलफंक्शन का शिकार हो जाए तो मीडिया को मसाला मिल जाता है।

तस्वीरें हो रही वायरल :

यानि अगर हम ये कहे कि इस दौरान मॉडल्स की भावनाओ से किसी को कोई लेना देना नहीं होता, तो कुछ गलत नहीं होगा। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना से रूबरू करवाने वाले है जिसने मॉडलिंग की दुनिया की सोच बदल दी है। यक़ीनन इस घटना के बारे में जान कर आपको भी बेहद ख़ुशी होगी। गौरतलब है कि हाल ही में एक मॉडल रैम्पवॉक वाक करते हुए वॉर्डरोब मैलफंक्शन का शिकार हो गई। ऐसे में वो काफी घबरा गई थी और लोग भी खड़े खड़े बस तमाशा देख रहे थे लेकिन तभी लोगो के बीच में से एक बुजुर्ग महिला आयी और उसने मॉडल के साथ कुछ ऐसा किया, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता।

oops moment

एक इवेंट के दौरान रैम्पवॉक करते हुए इस मॉडल की ड्रेस खिसक गई थी। अब जाहिर सी बात है कि इस मॉडल का ये ऊप्स मोमेंट हमेशा की तरह लोगो के लिए एक तमाशा बन कर रह गया। इस कहानी में ट्विस्ट तो तब आया जब एक बुजुर्ग महिला लोगो के बीच में से उठ कर उस मॉडल के पास आई और उसकी ड्रेस को ठीक करने लगी।

oops moment

बुजुर्ग महिला ने की मदद :

हालांकि तब भी वो मॉडल काफी हैरान परेशान थी जिसके चलते उस बुजुर्ग महिला ने मॉडल का हौंसला बढ़ाने के लिए खुद उस युवा मॉडल के हाथ भी चूम लिए ताकि उसे थोड़ा हौंसला मिल सके। गौरतलब है कि तब तक मॉडल का वो ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो चुका था।

oops moment

आपको जान कर हैरानी होगी कि ये बुजुर्ग महिला कोई आम महिला नहीं थी। जी हां, ये खुद फैशन जगत की ही जानी मानी शख्सियत में से एक है। गौरतलब है कि हम यहाँ प्रसिद्ध ब्रिटिश फैशन डिज़ाइनर विवियन वेस्टवुड की बात कर रहे है।

oops moment

विवियन आज कल हॉलीवुड के लिए भी काम करती है। हाल ही में उन्होंने न्यूयार्क स्प्रिंग नाम से एक कैम्पेन भी शुरू किया है जिसमें ज्यादा उम्र की मॉडल्स बिना हँसे अपनी तस्वीरें खिंचवा रही है। हॉलीवुड में भी इस कैम्पेन की काफी चर्चा हो रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें