बॉलीवुड एक्ट्रेस आये दिन अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। बिना सुर्खियों में आये उन्हें बॉलीवुड में अपनी पहचान बना पाने में मुश्किल होती हैं। लेकिन इन दिनों इस परंपरा को तोड़ते हुए मोदी सरकार की एक महिला विधायक अपनी खूबसूरती के कारण चर्चाओं में हैं। इनकी तस्वीरें भी कुछ ऐसी हैं कि इन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। पहली बार में किसी को यकीन नहीं होता है कि ये महिला एक राजनेता है। आज हम आपको इस महिला की ऐसी ही कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं।

तस्वीरें हो रही वायरल :

इस दुनिया में खूबसूरती की कोई कमी नहीं हैं। आज जिस खूसबूरत महिला का हम जिक्र यहाँ करने वाले हैं वो कोई एक्ट्रेस नहीं, बल्कि विधायक हैं। इस खूबसूरत विधायक को देख कर हर कोई हैरान हो गया हैं। आप भी हमारे इस आर्टिकल में उनके बारे में जान सकते हैं।

जिस खूबसूरत विधायक की हम बात कर रहे हैं, उनका नाम नवनीत कौर। नवनीत का जन्म 1986 में मुंबई में हुआ था। नवनीत कौर दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं और इसी वजह से उन्हें शुरुआत से ही मॉडलिंग का शौक रहा था।

beautiful female politician

स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद नवनीत ने अपने सपनो को पूरा करने की ठान ली थी और उन्होंने मॉडलिंग करना शुरु करदिया था जिसके बाद उन काफी उपलब्धियाँ हासिल कर ली थी।

beautiful female politician

नवनीत कौर साउथ इंडस्ट्री की काफी बड़ी एक्ट्रेस भी मानी जाती हैं। बता इन्होने साउथ इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुवात साल 2004 में की थी और फिर इसके बाद इन्हे साउथ इंडस्ट्री में काफी पॉपुलेरिटी हासिल हुई थी।

beautiful female politician

साउथ में नाम कमाने के कुछ साल बाद नवनीत ने महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा से शादी की और फिर उन्होंने इंडिस्ट्री से दूरी बना ली थी। हालाँकि इस खबर की हमारे द्वारा पुष्टि नहीं की जाती है। ये खबर सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें