आज के समय में बॉलीवुड की तरह टेलीविज़न इंडस्ट्री पहले से काफी बदल चुकी है। आज बॉलीवुड की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी बहुत पैसा और ग्लैमर देखने को मिलता है। कई बॉलीवुड सितारे भी अब टीवी सीरियल में काम करते नजर आते है। जैसे-जैसे ग्लैमर बढ़ता गया, टीवी इंडस्ट्री में काफी हद तक बोल्ड और इंटिमेट सीन की भरमार हो गई। आज के समय में पहले की तरह कोई भी एक्ट्रेस टीवी पर बोल्ड सीन देने से घबराती नहीं है। आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखने जा रहे है जिसे देख आप दाँतों तले ऊँगली दबा लेंगे। किसी को देखकर यकीन नहीं होगा कि टीवी पर ऐसे नजारे दिख सकते हैं।

पहरेदार पीया :

टीवी के मशहूर शो पहरेदार पिया एक 9 साल के बच्चे को पति और 18 साल की लड़की को पत्नी दिखाया गया है। मगर घरो में लोगो को शो देखने वालों को ये पसंद नहीं आया जिसके बाद इसमें थोड़ा चेंज करना पड़ा जिसके बाद इस सीरियल में बच्चे को बड़ा करके दिखाना पड़ा हलाकि ये टीवी शो एक बार फिर से शुरू हो गया है जिसे लोग पसंद कर रहे है।

bold tv actresses

इसके अलावा जी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘जमाई राजा’ में निया शर्मा ने रोशनी बहू का किरदार निभाया था। शो में इनका किरदार बहुत ही सिम्पल था और लोगो को इनका ये किरदार बहुत पसंद भी आया था।

bold tv actresses

इस किरदार में उन्हें कई बार इंटिमेट सीन भी देने पड़े जो की उन्होंने इस कदर दिए की डायरेक्टर को भी देख के शर्म आ गयी।

bold tv actresses

सुरभि के किरदार को शायद ही कोई भूल पाए अपनी आँखों से अपना दीवाना बना देने वाली लड़की सुरभि जो की बेहद खूबसूरत है , सुरभि ने जी टीवी के सीरियल ‘काबुल हैं ‘ काफी अच्छा किरदार निभाया था। शो में एक संस्कारी लड़की का किरदार निभा कर सुरभि ने काफी प्रसिद्धि प्राप्त की है।

bold tv actresses

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें