दुनिया भर में बच्चों के साथ शोषण को लेकर आये दिन कई सारे हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिलते ही रहते हैं. ऐसा ही एक अमला अभी सामने आया है, जिसका खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और लगातर शेयर किया जा रहा है. बता दें कि एक बेरहम माँ ने अपनी ही बच्चे के साथ ऐसा खौफनाक काम किया है. जिसे देखकर हर किसी की रूह कांप उठी है और इस वीडियो को देखने वाले सभी लोगों ने इस माँ को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. वीडियो में इस माँ की करतूत ने पूरी मानवता को शर्मसार कर डाला है.

बाल खींच कर उठाया और पीता बेरहमी से:

आपको बता दें कि एक माँ की ऐसी खौफनाक करतूत ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. इस माँ ने मानवता को शर्मसार कर डाला है. सोशल साइट्अस पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक मां अपनी बेटी को बुरी तरह मार रही है. बता दें कि खौफनाक मामला अर्जेंटीना में देखने को मिला है, जहां एक बेरहम मां ने तीन साल की बेटी को बाल खींचकर उठाया और बुरी तरह पटका.

[hvp-video url=”https://youtu.be/t2mBVD8KTIM” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

यही नहीं बच्ची रोती रही है, लेकिन ये लेडी नहीं मानती और बच्ची की बुरी तरह से पिटाई करती रहती है. इस घटना को क्रिटिसाइज किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर ये दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि बच्ची की बेरहमी से पिटाई की जा रही है.

वहीँ इस वीडियो में बच्ची रो रही है, लेकिन उसके बाद भी मां नहीं मानी और पिटाई करती रहती है. इस वीडियो को जिसने भी देखा वह देखते ही हैरान रह गया. बता दें कि अर्जेंटीना का वीडियो बताया जा रहा है, लेकिन किस शहर का है इसकी जानकारी अभी नहीं लग पाई है. बेहरमी से पिटाई के बाद इस लेडी ने बच्ची के बाल खींचकर उठाया इस दौरान पास में एक और बच्चा था जो सोया हुआ था.

ये भी पढ़ें, सपा नेत्री ने किया रेप पीड़िता के नाम का खुलासा    

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें