2019 के लोकसभा चुनावों के पहले भाजपा सांसद हुकुम सिंह के निधन से रिक्त कैराना लोकसभा सीट पर होने वाला उपचुनाव काफ़ी अहम माना जा रहा है। कैराना की जनता के बीच बाबूजी के नाम से प्रसिद्द हुकुम सिंह की बेटी को इस उपचुनाव में प्रत्याशी बनाये जाने की खबरें चल रही हैं। हालाँकि अभी तक आधिकारिक रूप से हुकुम सिंह की बेटी के नाम की पुष्टि नहीं हो सकी है। इसके अलावा गठबंधन से प्रत्याशी के नाम पर भी अभी मंथन हो रहा है। इस बीच कैराना पहुंचे सपा सांसद ने इस उपचुनाव को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है।

फिर से हराएंगे मिलकर :

गोरखपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद इंजीनियर प्रवीण निषाद ने कहा है कि कश्यप, दलित और मुस्लिमों के एकजुट होने से भाजपा में बौखलाहट है। उन्होंने कहा कि जिस तरह गोरखपुर में भाजपा को हराया गया, वैसे ही कैराना लोकसभा सीट के उपचुनाव में भी एकजुट होकर भाजपा को हराना है। उन्होंने कहा कि अभी से ही लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएँ। उन्होंने कहा कि सभी लोग जाति धर्म भूलकर एकजुट होकर आने वाले कैराना उपचुनाव में चुने गए अपने प्रत्याशी को जिताएं। सपा सांसद ने कहा कि इस उपचुनाव में जो भी प्रत्याशी होगा, वह जनता के लिए काम करेगा और जनता की पसंद का होगा।

सपा विधायक ने बोला हमला :

कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन ने कहा कि भाजपा सरकार में पुलिस अराजकता करने पर उतारू हो गयी है। बदमाशों के एनकाउंटर करने के नाम पर फर्जी मुठभेड़ में निर्दोष लोगों को मारा जा रहा है। सरकारी विभागों में बिना सुविधा शुल्क के काम नहीं हो रहे हैं। सपा, बसपा और निषाद पार्टी के एक साथ आने से भाजपा में घबराहट बनी हुई है। कश्यप, दलित और मुस्लिम समाज के लोग कैराना सीट के उपचुनाव में भी भाजपा को हराने का कार्य करेंगे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें