भारत के सबसे अमीर इंसान मुकेश धीरुभाई अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी इस साल के आखिर में होने वाली है। अंबानी परिवार की ये शादी सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों तक चर्चा का विषय बनी हुई है। इस शादी से पहले सबसे ज्यादा चर्चा इसके कार्ड को लेकर हो रही है जिसे देखकर सभी लोग हैरान हैं। इस कार्ड की तस्वीर के साथ ही इसकी कीमत भी लोगों के होश उड़ा देने के लिए काफी है।

3 लाख रूपये है कीमत :

ईशा अंबानी की शादी का कार्ड सामने आने के बाद इसकी कीमत सामने आई है। एक कार्ड की कीमत लगभग 3 लाख रुपये बताई जा रही है। इससे पहले शादी के कार्ड की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस शादी का कार्ड एक बॉक्स में है जिसके खुलते ही एक गायत्री मंत्र बजेगा। ईशा और आनंद पीरामल की शादी इसी साल 12 दिसंबर को उनके निवास स्थान मुंबई में होने जा रही है।

ईशा की शादी का कार्ड क्रीम रंग का है जो फूलों से सजा हुआ है। शादीकार्ड पर ईशा और आनंद के नाम के शुरुआती अक्षर हैं। शादी का न्यौता एक बड़े क्रीम और गुलाबी रंग के बॉक्स में दिया जा रहा है। शादी का यह कार्ड अंबानी और पीरामल दोनों परिवार की ओर से है।

कई बड़ी हस्तियों को मिला न्यौता :

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी इसी साल 12 दिसंबर को है। यह शादी भारतीय परंपराओं, रीति-रिवाजों के अनुसार ही होगी। इसी साल सितंबर में ईशा और आनंद की इटली के लेक कोमो में सगाई हुई थी। इस जश्न में बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल हुई थीं। ईशा और आनंद लंबे समय से दोस्त हैं। सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। यह सगाई बेहद रॉयल तरीके से हुई थी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें