समाजवादी पार्टी को देश की सबसे बड़ी सियासी पार्टी के तौर पर जाना जाता है. वहीँ मुलायम सिंह यादव के परिवार के कई सदस्य लगातार राजनीति में सक्रिय हैं और देश में इस समय निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के गाने पर डांस को लेकर मुलायम की बहू अपर्णा यादव तेजी से सुर्ख़ियों में छाई हुई थी. इनके डांस को लेकर तेजी से विवाद भी चल रहा था. बीती दिनों सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने उसी गाने पर डांस की प्रस्तुति दी है, लेकिन इस बार मुलायम की ये बहू जिम में अपनी फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करते हुए नजर आ रही हैं, जिसको लेकर इनकी कई सारी तस्वीरें आईं हैं.

जिम में पसीना बहाते नजर आईं अपर्णा:

aparna-yadav
aparna-yadav

:आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव अपनी फोटोज की वजह से चर्चा में आ गई हैं.

aparna-yadav 2
aparna-yadav 2

अभी हाल में ही अपर्णा ने सोशल मीडिया पर जिम और योगा करती फोटोज शेयर की थी.

aparna-yadav 3
aparna-yadav 3

इन फोटोज को उनके प्रशंसकों ने काफी पसंद किया है और पिक्स खूब शेयर भी किए जा रहे हैं. देखें अपर्णा की फोटोज. वहीँ फोटो शेयर करते समय अपर्णा ने जिम करती फोटोज के साथ कैप्शन लिखा- स्टे फिट, स्टे स्ट्रॉन्ग.

aparna-yadav 4
aparna-yadav 4

बता दें कि अपर्णा की फोटोज पर फैन्स ने तेजी से कमेंट और लिखे करते चले जा रहे हैं और इन तस्वीरों को लेकर उनकी खूब तारीफ हो रही है.

aparna-yadav-10
aparna-yadav-10

इन्होने योगा करती फोटोज के साथ कैप्शन लिखा है कि ये उनके डेली रूटीन में शामिल है.

aparna-yadav 7
aparna-yadav 7

डांस की वजह से अपर्णा का हुआ था विरोध:

आपको बता दें की देश भर में इस समय फिल्म पद्मावती को लेकर बड़ा विरोध देखने को मिल रहा है, लेकिन बीते दिनों इस फिल्म के एक गाने पर मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा ने डांस किया था. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अपर्णा के भाई अमन बिष्ट की सगाई का कार्यक्रम लखनऊ में आयोजित हुआ था और इस दौरान मुलायम परिवार से सिर्फ अपर्णा और प्रतीक यादव ही दिखायी दिए थे.

बता दें कि दोनों ने ही पार्टी में आये मेहमानों का खुद स्वागत किया था. इसके अलावा अपर्णा ने स्टेज पर बकायदा डांस की प्रस्तुति दी थी. अपर्णा यादव ने विवादित फिल्म पद्मावती के गाने ‘घूमर’ पर अपना डांस प्रस्तुत किया था. इस दौरान वहां मौजूद लोगो ने अपर्णा यादव के नृत्य की काफी तारीफ़ की और उन्हें प्रोत्साहित किया. अपर्णा यादव के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था.

उनके डांस को लेकर लोगो की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही थी. कुछ लोग जहाँ मुलायम की बहू अपर्णा के डांस की तारीफें करते हुए दिखाई दे रहे थे, तो वहीँ कुछ लोग उनके इस डांस के विरोध में भी बोलते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें, अखिलेश की PC में कार्यकर्ताओं का हंगामा, बैठने को लेकर धक्का-मुक्की

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें