सोशल मीडिया पर डांस वीडियो तो आपने बहुत देंखे होंगे और उनमे से ज्यादातर आपको पसंद भी आए होंगे! ऐसा ही एक वायरल वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और शेयर किया जा रहा है। वीडियो में एक महिला शादी में डांस कर रही है। महिला का ये डांस भी कुछ ऐसा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इन दिनों तेजी से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल :

आजकल YOUTUBE पर आये दिन कई तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें मुख्यतः महिलाओं के डांस के भी वीडियो होते हैं। हाल ही में youtube पर एक वीडियो अपलोड किया गया है जो बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की को बहुत ख़ूबसूरत डांस करते हुए दिखाया गया है। यही वजह है कि ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

[hvp-video url=”https://youtu.be/uKEHHZ8oZNU” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला डांस करती नजर आ रही है। वह एक डीजे पर डांस कर रही है। महिला का डांस देखने के लिए वहां काफी लोग खड़े हुए हैं। सभी डांस पर तालियां भी बजाते हैं। साथ ही महिला का यह डांस वीडियो अपने कैमरे में कैद कर रहे हैं। सोशल पर इस तरह के वीडियो आते रहते हैं लेकिन उनमे से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों में एक छाप छोड़ जाते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी देखा और शेयर किया जा रहा है। दुनिया भर में कई ऐसी प्रतिभाएँ है जिनके बारे में हमें नहीं पता।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें